NDTV Khabar

मजबूत महिलाओं को दबाने वाले लोग फिल्म इंडस्ट्री में भी हैं: सोनाक्षी सिन्हा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मजबूत महिलाओं को दबाने वाले लोग फिल्म इंडस्ट्री में भी हैं: सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म नूर के अपने लुक में सोनाक्षी सिन्हा.

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि फिल्म उद्योग में भी ऐसे कई लोग हैं जो किसी मुद्दे पर स्वतंत्र राय रखने वाली महिलाओं को दबाते हैं. सोनाक्षी का कहना है कि यह उस महिला की समझ पर निर्भर करता है कि वह ऐसे लोगों से कैसे निपटती हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान जब सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड ऐसी महिलाओं को खुले दिल से स्वीकार करता है जो बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं? तो इसका जवाब सोनाक्षी ने न में दिया.

सोनाक्षी ने कहा, "मुझे लगता है कि ऐसा नहीं है. कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी अहमियत दिखाने और राय रखने वालों को दबाने की कोशिश करते हैं." सोनाक्षी ने आगे कहा कि ऐसा सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं सभी क्षेत्रों में है. उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह मजबूत ख्याल रखने वाली स्वतंत्र महिला पर निर्भर करता है कि वे ऐसे लोगों से कैसे निपटती हैं." सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नूर' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पिछले सात सालों में उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में केवल ऐसे लोग मिले जो मजबूत महिलाओं के प्रति सम्मान का भाव रखते हैं.

टिप्पणियां
फिल्म 'दबंग' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल और पूरब कोहली भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म पाकिस्तानी लेखिका सबा इम्तियाज के उपन्यास 'यू आर किलिंग मी' पर आधारित है. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement