यह ख़बर 19 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हिम्मतवाला : श्रीदेवी व परवीन बॉबी के रूप में सोनाक्षी सिन्हा मचाएंगी धूम

खास बातें

  • अस्सी के दशक में चमड़े की पैंट और भड़कीले कपड़ों का रिवाज था, लेकिन अब नए जमाने की अभिनेत्री सोनाक्षी भी फिल्म 'हिम्मतवाला' के रीमेक के एक गाने के लिए श्रीदेवी और परवीन बॉबी जैसी अभिनेत्रियों का रूप धारण किया है।
मुंबई:

अस्सी के दशक में चमड़े की पैंट और भड़कीले कपड़ों का रिवाज था, लेकिन अब नए जमाने की अभिनेत्री सोनाक्षी भी फिल्म 'हिम्मतवाला' के रीमेक के एक गाने के लिए श्रीदेवी और परवीन बॉबी जैसी अभिनेत्रियों का रूप धारण किया है।

इस गाने का नाम 'थैंक गॉड इट्स राइड' है, जिसके कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश हैं। फिल्म के निर्देशक इस गाने के लिए सोनाक्षी को श्रीदेवी और परवीन बॉबी का रूप देना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सोनाक्षी की मदद ली।

सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, मनीष ने बहुत अच्छा काम किया है और मुझे अपना रूप बहुत पसंद आया। शूटिंग के पहले मैंने डांस और स्टाइल समझने के लिए दोनों अभिनेत्रियों के गानों के वीडियो देखे थे। मैंने वैनिटी वैन में उस जमाने की दूसरी हीरोइनों के भी वीडियो देखे।
 
इस गाने में सोनाक्षी ने सुनहरे कपड़े पहने हैं और सिर पर हेडबैंड लगा रखा है जो 'शान' फिल्म के 'प्यार करने वाले' गाने में परवीन बॉबी ने भी पहन रखा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी ने काले रंग की कसी हुई पैंट, जैकेट और बूट्स भी पहने हैं। इसी से मिलते-जुलते कपड़े और बूट्स श्रीदेवी ने फिल्म 'चालबाज' में पहने थे। 'हिम्मतवाला' 1983 की हिट फिल्म थी। इसके रीमेक में अजय देवगन और तमन्ना हैं। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।