मेलबर्न में फिल्म फेस्टिवेल से क्रिकेट ग्राउंड तक छाईं सोनम कपूर

मेलबर्न में फिल्म फेस्टिवेल से क्रिकेट ग्राउंड तक छाईं सोनम कपूर

मेलबर्न में सोनम कपूर

मुंबई:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में हैं। सोनम इंडियन फिल्म फेस्टिवेल में खास मेहमान बनकर गई हैं।

इस दौरान सोनम ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग AFL की मेहमान बनीं और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक मुकाबले के लिए टॉस का सिक्का उछाला। यह मुकाबला था रिचमंड टाइगर्स और एस्सेन्दन के बीच, जिसके टॉस के लिए सोनम को मैदान के अंदर बुलाया गया।

इस ग्राउंड पर सोनम ने इन दोनों टीमों के मुकाबले का लुत्फ उठाया। साथ ही सोनम को एक फुटबॉल तोहफे में दिया गया जिस पर टीम के सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हैं। सोनम इस गेंद को अपने साथ भारत लेकर आएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम ने इस फेस्टिवेल के दौरान सोनम ने डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के लिए कैटवॉक भी किया। यह फैशन शो विक्टोरिया की नेशनल गैलरी में हुआ, जहां दुनियाभर के खास मेहमान मौजूद थे, फैशन और सिनेमा प्रेमियों की भीड़ थी। यहां सोनम ने क्रीम कलर का घाघरा- चोली पहना था, जिसमें मेटल और गोल्ड की एम्ब्रॉयडरी थी। यानी सोनम ने पूरी तरह से भारतीय लिबास पहना था और सोनम की सुंदरता ने रैंप पर चार चांद लगा दिए।

इस मौक़े पर सोनम ने कहा कि मुझे ख़ुशी और गर्व है कि मैं इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनी हूं और ऐसे फैशन शो में भागीदार बनी हूं।