NDTV Khabar

संजय दत्त बायोपिक: रोल की परवाह किए बिना फिल्म के लिए सोनम ने भरी हामी

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा सोनम कपूर बनेंगे. उन्होंने रोल की परवाह किए बिना राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए हां कह दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त बायोपिक: रोल की परवाह किए बिना फिल्म के लिए सोनम ने भरी हामी

संजय दत्त की बायोपिक में सोनम कपूर का कैमियो.

खास बातें

  1. रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक में सोनम का कैमियो.
  2. राजकुमार हिरानी की फैन सोनम इस किरदार को निभाने के लिए रेडी थीं.
  3. रणबीर और सोनम ने 'सावरियां' से डेब्यू किया था.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में सोनम कपूर कैमियो करती दिखाई देंगी. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रोल पाने के लिए सोनम ने आसानी से हामी भर दी थी.  न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि यदि 'पीके' के डायरेक्टर राजू हिरानी उन्हें एक फ्रेम में सिर्फ चलने भी देते तो इसके लिए भी वे हामी भर देतीं. बताते चलें कि सोनम ने इंटरनेशनल बैंड कोल्डप्ले के गाने हम्म फॉर द वीकेंड में सिर्फ 4 सेकेंड की अपीयरेंस दी थी. 
 

 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


इस बायोपिक फिल्म के बारे में इंटरव्यू में सोनम ने बताया, "मैंने मौके का फायदा उठाया. मैंने रोल की परवाह नहीं की, बस कहा बताओ क्या करना है. अगर आप चाहते हैं कि मैं सिर्फ एक फ्रेम में चलूं तो इसके लिए भी मैं तैयार हूं." हालांकि, सोनम ने अपने किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी. बकौल सोनम, "दुर्भाग्यवश, मैं कुछ बता नहीं सकती. मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं. उनकी हर फिल्म देखी है." बता दें, सोनम ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'सावरियां' से 2007 में डेब्यू किया था. इसके बाद जोड़ी ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया. लेकिन अब संजय दत्त की बायोपिक में दोनों साथ नजर आएंगे.
 
 

#Duttbiopic They have shot 60 per cent of the film and are now gearing up for another schedule in New York. #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on


राजू हिरानी ने पिछले दिनों आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म की 60% शूटिंग खत्म हो चुकी है. इसका नेक्स्ट शेड्यूल न्यूयॉर्क में शूट होगा. राजू बताते हैं, "शूटिंग के लिहाज से 60 फीसदी काम हो चुका है. हम अब अपना नया शेड्यूल शुरू कर रहे हैं, जो जून के मध्य में खत्म होगा. इसके बाद अलग शेड्यूल न्यूयॉर्क में है."

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर सोनम के अलावा कई स्टार्स अहम रोल में दिखाई देंगे. अनुष्का शर्मा (जर्नलिस्ट का किरदार), परेश रावल (सुनील दत्त), मनीषा कोइराला (नरगिस), करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल, दीया मिर्जा और जिम सर्भ भी फिल्म में दिखेंगे. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement