NDTV Khabar

फेयरनेस क्रीम के खिलाफ अभय देओल का मोर्चा : ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने डिलीट किए ट्वीट

90 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेयरनेस क्रीम के खिलाफ अभय देओल का मोर्चा : ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने डिलीट किए ट्वीट

खास बातें

  1. सोनम ने अभय को याद दिलाया ईशा का फेयरनेस विज्ञापन
  2. अपने फेयरनेस विज्ञापन पर बोली सोनम, 'दस साल पुराना है'
  3. ट्रोल होने के बाद सोनम ने डिलीट किए अपने ट्वीट
नई दिल्‍ली: एक्‍टर अभय देओल ने बुधवार को फेसबुक पर फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले कई सितारों के विज्ञापन पोस्‍ट करते हुए तीखी टिप्‍पणियां की थीं. अभय देओल ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के साथ ही फिल्‍म 'आयशा' की अपनी को-स्‍टार सोनम कपूर को भी नहीं बख्‍शा था. लेकिन लगता है सोनम कपूर को अभय का इस तरह से अपने ऊपर कमेंट करना पसंद नहीं आया और सोनम ने अभय देओल को उनकी बहन के ही फेयरनेस विज्ञापन की याद दिला दी. सोनम ने ट्वीट कर अभय देओल को उनकी कजिन ईशा देओल द्वारा किए गए एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन की याद दिलाते हुए पूछ लिया, 'इसके बारे में तुम्‍हारा क्‍या ख्‍याल है...?'

बुधवार को अभय देओल ने ऐसे कई प्रिंट विज्ञापनों को फेसबुक पर पोस्‍ट किया जिसमें बॉलीवुड स्‍टार्स फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स का विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे हैं. अभय देओल ने अपने इन सभी फेसबुक पोस्‍ट में अपने कई साथियों और बॉलीवुड एक्‍टर्स के 'गैरजिम्‍मेदार' होने के सबूत सामने रखे हैं. 'देव डी' और 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में नजर आ चुके अभय ने अपनी इन पोस्‍ट में फोटो के साथ ही विज्ञापन किए जाने वाले प्रोडक्‍ट और विज्ञापन के तरीके पर तीखी टिप्‍पणी की है.

इन सभी विज्ञापनों में अभय ने सोनम कपूर के फेयरनेस विज्ञापन को भी पोस्‍ट किया और लिखा, 'इस तरह के विज्ञापन के पक्ष में कहने को कुछ नहीं है क्‍योंकि यह अपनी पैकेजिंग के एक तरफ लिखता है, 'भारतीय महिलाए सहमत, स्किन 88 प्रतिशत तक गोरी नजर आई.' लेकिन लॉरियाल एक अंतरार्ष्‍टीय ब्रांड है, तो क्‍या वह दुनिया के दूसरे हिस्‍सों में भी लॉरियल इसी तरह का भेदभाव दिखाता रहा है जैसा वह भारत में दिखा रहा है?'


अभय द्वारा पोस्‍ट किए इस विज्ञापन के जवाम में सोनम ने अभय को उनकी कजिन ईशा देओल का विज्ञापन याद दिला दिया. सोनम ने ईशा के विज्ञापन की फोटो ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं तुम्‍हारी बात और मत से पूरी तरह सहमत हूं और जानना चाहती हूं कि इसपर भी तुम्‍हारे विचार जानना चाहती हूं.'  सोनम के इस ट्वीट के चलते ट्व‍िटर पर उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया जिसके बाद उन्‍होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया.
 
sonam kapoor abhay deol

इसके जवाब में अभय ने कहा, 'यह भी गलत है. मेरे विचार जानने के लिए मेरी पोस्‍ट पढ़ें.'
 
 
sonam kapoor abhay deol
 
दरअसल अभय ने बीजेपी नेता तरुण विजय का कहीं नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में उनके द्वारा दिए गए बयान के पलटवार के रूप में ही है. बीजेपी नेता तरुण विजय ने हाल ही में एक डिबेट के दौरान कहा था, 'भारत एक नस्‍ली देश नहीं है क्‍योंकि हम दक्षिण भारतीयों के साथ रहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement