सोनम कपूर ने कहा, शादी से पहले माता पिता का घर नहीं छोड़ने वाली

सोनम कपूर ने कहा, शादी से पहले माता पिता का घर नहीं छोड़ने वाली

सोनम कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

आमतौर पर जब कोई कलाकार स्टार बनता है, कामयाब होता है तब सबसे पहले वह अपने माता पिता का घर छोड़कर अपना खुद का आशियाना बनाता है। हाल ही में अलिया भट्ट ने ऐसा ही किया और अपने लिए एक घर खरीदा। प्रियंका चोपड़ा ने भी ऐसा ही किया था और अपने माता पिता का घर छोड़कर खुद के घर में रहने चली गई थीं। ऐसी कई मिसालें बॉलीवुड में मौजूद हैं मगर सोनम कपूर इन सबसे अलग सोचती हैं।

सोनम का मानना है कि उनके माता पिता का घर उनके लिए महत्वपूर्ण है और उनके सपनों का घर भी उनके माता पिता का घर ही है। मुंबई में एक इवेंट में जब सोनम आईं तो उन्होंने कहा, "मैं अपने माता पिता के साथ रहना चाहती हूं। मैं उस वक्त तक अपने माता पिता का घर नहीं छोडूंगी जब तक मेरी शादी नहीं होती। मेरा परिवार मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और घर में परिवार के शोरशराबे मुझे बेहद पसंद हैं। दूसरी ओर मेरे माता पिता किसी चीज़ पर प्रतिबंध नहीं लगाते और मुझे अपनी ज़िन्दगी जीने की आज़ादी है इसलिए शादी से पहले अपना मायका नहीं छोडूंगी।''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले दिनों प्रेम रतन धन पायो की ज़बरदस्त सफ़लता और नीरजा की बड़ी कामयाबी के बाद भी सोनम की सोच नहीं बदली है, अपने परिवार के लिए समर्पित हैं जो सराहनीय है। बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री का अपने परिवार के प्रति ये स्टाइल भी उम्दा है।