NDTV Khabar

सोनम कपूर ने कहा, 'स्‍वरा भास्‍कर को जितनी पहचान मिलनी चाहिए, वह नहीं मिली'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ने कहा, 'स्‍वरा भास्‍कर को जितनी पहचान मिलनी चाहिए, वह नहीं मिली'

स्‍वरा भास्‍कर और सोनम फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में साथ नजर आएंगी.

खास बातें

  1. सोनम ने कहा, 'निल बटा सन्‍नाटा' में सोनम ने शानदार काम किया था
  2. सोनम और स्‍वरा ने फिल्‍म 'रांझणा' और प्रेम रतन धन पायो' में किया साथ काम
  3. स्‍वरा भास्‍कर की 'अनारकली ऑफ आरा' सोनम कपूर ने की काफी तारीफ
नई दिल्‍ली: 'रांझणा' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्‍मों में साथ काम करने वाली सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं. चाहे कोई अवॉर्ड फंक्‍शन हो या फिर कोई और मौका, यह दोनों सहेलियां एक दूसरे की तारीफ करती और एक दूसरे के साथ समय बिताती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सोनम ने एक बार फिर स्‍वरा भास्‍कर की तारीफ की है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सोनम कपूर का मानना है कि स्वरा भास्कर एक शानदार अभिनेत्री हैं, लेकिन उनके काम को उतनी प्रशंसा नहीं मिली, जितनी मिलनी चाहिए थी. सोनम ने गुरुवार को ब्रांड चंदन की 'द पार्टी स्टार्टर' एंथम के अनावरण के मौके पर कहा, 'मुझे लगता है कि स्वरा को जितनी प्रशंसा मिलनी चाहिए, उतनी नहीं मिली है. पिछले साल, 'निल बटे सन्नाटा' एकमात्र अद्भुत फिल्म रही और उनकी प्रस्तुति उत्कृष्ट थी. अगर आप इस तरह की फिल्में देखेंगे, तो सच्चे नारीवाद को समझेंगे.'

टिप्पणियां
स्वरा अभिनीत 'अनारकली ऑफ आरा' से डिलीट किए गए कुछ बोल्ड सीन ऑनलाइन लीक होने के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने कहा, 'मुझे उनकी फिल्म देखने का मौका मिला और इसे देखते हुए मैं बहुत रो पड़ी. मैं उनकी प्रस्तुति और अनारकली की कहानी से हैरान थी.' बता दें कि स्वरा और सोनम, सोनम कपूर की बहन  रिया कपूर की फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में साथ नजर आइएंगी. इस फिल्‍म में करीना कपूर मुख्‍य भूमिका में होंगी.
 
swara sonam 650

बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर जल्‍द ही फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म का पोस्‍टर और ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. ऐसे में स्‍वरा भास्‍कर ने अपनी इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर भी अपनी सहेली सोनम कपूर से रिलीज कराया. अविनाश दास द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्‍म के ट्रेलर को सोनम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और सोनम की तारीफ करते हुए लिखा कि यह एक शानदार फिल्‍म है और स्‍वरा भास्‍कर ने इसमें अपने अभिनय से कमाल कर दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement