NDTV Khabar

इस बार सोनम कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ खुद शेयर की फोटो

सोनम के फैन्‍स ने उनके इस फोटो पर 'रब ने बना दी जोड़ी', 'प्‍लीज शादी कर लो' जैसे कई कमेंट किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बार सोनम कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ खुद शेयर की फोटो

आनंद अहूजा के साथ सोनम कपूर.

नई दिल्‍ली:

सोनम कपूर इन दिनों न्‍यूयॉर्क में घूम रही हैं और ऐसे में उन्‍होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ एक फोटो शेयर किया है. गुरुवार सुबह शेयर किए गए इस फोटो में सोनम, आनंद अहूजा के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. सोनम और आनंद इन दिनों मैनहेटन में हैं और काफी मस्‍तीभरे मूड में नजर आ रहे हैं. दोनों ही सफेद शर्ट में नजर आए और सोनम ने सफेद शर्ट के साथ लाल लिपस्टिक को मैच किया. सोनम के इस फोटो को पोस्‍ट करने के देर थी कि बस उनके लाखों फैन्‍स ने कुछ ही घंटों में इस पर लाखों कमेंट और लाइक्‍स कर दिए. सोनम के फैन्‍स ने उनके इस फोटो पर 'रब ने बना दी जोड़ी', 'प्‍लीज शादी कर लो' जैसे कई कमेंट किए हैं.

आप भी देखें सोनम और आनंद के वेकेशन के यह फोटो :
 

 

You talkin to me???

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


 
 

#bestYC

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


याद दिला दें कि हाल ही में मीडिया में सोनम कपूर और उनके कथ‍ित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा की सगाई की खबरें छाई रहीं और इन खबरों पर सोनम ने अपनी खासी नाराजगी जा‍हिर की थी. इन खबरों के जवाब में सोनम ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ अखबरों को ऐसी खबरें फैलाने के लिए लताड़ा है. सोनम कपूर ने अपनी सगाई की खबरों वाले आर्टिकल को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया में इतना कुछ हो रहा है, लेकिन मेरी निजी जिंदगी ही बची है, जिसे आप कवर करना चाहते हैं.' सोनम इतना ही कहकर नहीं रुकीं बल्कि उन्‍होंने ऐसी सारी खबरों पर रोक लगाते हुए अपना बयान जारी कर दिया है. सोनम ने कहा कि जब वह सगाई या शादी करेंगी तो वह इसे खुद सब को बताएंगी.
 

यह भी पढ़ें: पापा शाहरुख खान कर रहे हैं काम और बेटी सुहाना कुछ ऐसे ले रही है 'सनबाथ'

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए कहा, 'जितने भी खबर पहुंचाने वाले लोग मेरी निजी जिंदगी के बारे में कयास लगा रहे हैं और यह सोच कर कि इससे एक अच्‍छी कॉपी बनेगी, बिना जरूरी गॉसिप कर रहे हैं. अगर आपके सूत्र यह दावा कर रहे हैं कि वह मेरे दोस्‍त या परिवार वाले हैं तो आप यह समझ लें कि वह मेरे सच में परिवार वाले या दोस्‍त नहीं हैं और अगर मैं शादी या सगाई करुंगी तो मैं खुद इसके बारे में सभी को बतायुंगी. तो कृपया यह सब बकवास लिखना बंद करें और अपनी असली काम करें.'

यह भी पढ़ें: 'अजान' पर ट्वीट के बाद ट्रोल हुई सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति पहुंची पुलिस के पास

आनंद अहूजा बिजनेसमैन हैं और उन्‍हें अक्‍सर सोनम के साथ देखा जाता है. सोनम ने हाल ही में अपना जन्‍मदिन भी आनंद के साथ ही मनाया था. सोनम कपूर को हाल ही में अपनी फिल्‍म 'नीरजा' के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला तो इस मौके पर सोनम के पिता अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर के अलावा आनंद भी वहां नजर आए थे.
 

 

1...2...3!! #everydayphenomenal

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

VIDEO: सोनम कपूर ने अपनी बहन के साथ हाल ही में अपना क्‍लॉदिग ब्रांड लॉन्‍च किया है.

टिप्पणियां


सोनम और आनंद न्‍यूयॉर्क से पहले, लंदन में भी साथ में वेकेशन मनाते हुए नजर आए थे. यहां यह दोनों घूमते हुए जूही चावला से टकरा गए थे. सोनम जल्‍द ही करीना कपूर खान और स्‍वरा भास्‍कर के साथ फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement