अक्षय कुमार की फिल्‍म 'पेडमैन' में सोनम कपूर भी होंगी शामिल

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'पेडमैन' में सोनम कपूर भी होंगी शामिल

नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'पेडमैन' में उनके साथ सोनम कपूर की जोड़ी नजर आएगी. ट्विंकल खन्‍ना के प्रोडक्‍शन हाउस मिस फनीबोन्‍स प्रोडक्‍शन के तहत बनने वाली यह पहली फिल्‍म होगी. अक्षय कुमार इस साल काफी बिजी रहने वाले हैं. जहां फरवरी में उनकी फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' आ रही है तो वहीं वह 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की शूटिंग भी चल रही है. इसके साथ ही अक्षय जल्‍द ही रजनीकांत की फिल्‍म '2.0' में भी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी बीच अक्षय ने अपनी नई फिल्‍म 'पेडमैन' की भी घोषणा कर दी है. मंगलवार को सोनम कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर इस फिल्‍म का पोस्‍टर पोस्‍ट करने अपने इस फिल्‍म में होने की पुष्टि की है.

सोनम कपूर मंगलवार को निर्देशक आर. बाल्‍की के बांद्रा ऑफिस में देखी गईं और उसके बाद सोनम ने इंस्‍टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की है. सोनम ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर पोस्‍ट करते हुए नीचे लिखा, ' इस सम्‍मानित प्रोजेक्‍ट से जुड़कर काफी उत्‍साहित महसूस कर रही हूं.' बता दें कि एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे भी इस फिल्‍म का एक अहम हिस्‍सा हैं.
 

 

Thrilled to be a part of this prestigious project. #rbalki @akshaykumar @missfunnybones @radhikaofficial #padman

A photo posted by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


बता दें कि 2016 में ट्विंकल खन्‍ना की लिखी हुई किताब 'द लिजेंड ऑफ लक्ष्‍मी प्रसाद' रीलिज हुई है. यह फिल्‍म इसी किताब की कहानियों में से एक है. यह फिल्‍म अरुनाचलम मुरुग्‍नाथम नाम के व्‍यक्ति की कहानी है जिसने कम कीमतों के सेनेट्री पेड बनाने वाली मशीन बनाई थी. बता दें कि सोनम कपूर और अक्षय कुमार इससे पहले साल 2011 में आई फिल्‍म 'थैंक्‍यू' में साथ नजर आ चुके हैं.

पिछले साल सोनम कपूर फिल्‍म 'नीरजा' में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में सामने आए फिल्‍मफेयर के नोमिनेशल में सोनम को अपनी इस फिल्‍म के लिए सर्वश्रेष्‍ठ एक्‍टर (फीमेल) की श्रेणी में नोमिनेट किया गया है. वहीं दूसरी तरफ इन्‍हीं अवॉर्ड्स में अक्षय को नोमिनेट न किए जाने के चलते उनके फैन्‍स में काफी निराशा है और मंगलवार को इन अवॉर्ड्स को ट्विटर पर काफी ट्रोल भी किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com