महज़ एक महीने में बनकर तैयार हुई है सोनम कपूर की 'नीरजा'

महज़ एक महीने में बनकर तैयार हुई है सोनम कपूर की 'नीरजा'

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'नीरजा' का दृश्य

मुंबई:

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'नीरजा' निर्धारित बजट में तैयार की गई है। ऐसा कहना है फिल्म के निर्देशक राम माधवानी का जिनके मुताबिक 'मैंने 31 दिनों में फिल्म की शूटिंग की, हमारी फिल्म कम बजट में तैयार की गई है। यह काफी मुश्किल है कि आप बजट ध्यान में रखकर फिल्म बनाएं और निर्देशक के रूप में यह ध्यान में रखना हमारी जिम्मेदारी भी है।' हालांकि राम ने फिल्म के बजट का खुलासा नहीं किया है। वैसे बताया जा रहा है कि यह फिल्म 21 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है।

बायोपिक है नीरजा
बता दें कि 'नीरजा' में सोनम कपूर के अभिनय से काफी उम्मीद की जा रही है। यह नीरजा भनोट नाम की एयरहोस्टेस पर आधारित फिल्म है और इसमें दिखाया गया है कि 1986 में नीरजा ने किस तरह अपनी जान देकर सैकड़ों यात्रियों की जान बचाई थी। कुछ हथियारबंद आतंकियों ने पैन एम 73 विमान को कराची से अगवा कर लिया था। वैसे माधवानी ने अंग्रेजी भाषा में 2004 की फिल्म 'लेट्स टॉक' के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधवानी बताते हैं कि वह 14 साल बाद वापसी कर रहे हैं। वह विज्ञापन-जगत से हैं इसलिए वहीं व्यस्त थे। कई चीजें काम नहीं करतीं, शायद 'नीरजा' के आने का इंतजार ही हो रहा था। 'नीरजा' 19 फरवरी को रिलीज होगी।