NDTV Khabar

सोनम कपूर का नया गाना, बाबा जी का ठुल्लु

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर का नया गाना, बाबा जी का ठुल्लु
मुंबई: हम सब जानते हैं, बाबा जी का ठुल्लु के बारे में और यह भी जानते हैं कि इस लाइन को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया है। अब इन दिनों सोनम कह रही हैं, बाबाजी का ठुल्लु, सिर्फ सोनम ही नहीं, बल्कि फिल्म 'डॉली की डोली' की पूरी टीम यही बोल रही है, क्योंकि सोनम की फिल्म 'डॉली की डोली' में एक गाना है, जिसका नाम है बाबाजी का ठुल्लु।

संगीतकार साजिद वाजिद ने इस गाने को बनाया है। वैसे यह गाना फिल्म के किरदार के हिसाब से फिट भी बैठता है, क्योंकि फिल्म का किरदार डॉली एक ठग लड़की है, जो शादी के झांसे देकर लड़कों को लूटती है। यानी शादी के बाद दूल्हों के पास बचता है, बाबा जी का ठुल्लु।

मुम्बई में जब फिल्म का म्यूजिक रिलीज हुआ तब सोनम और मलाइका के साथ पूरी टीम डांस करने उतर गई, और यहां हमें पता चला की सोनम इस गाने के बोल सुनकर काफी उत्साहित थीं। सोनम ने यह गाना सिर्फ एक दिन में शूट किया यानी 24 घंटे तक सोनम लगातार शूटिंग करती रहीं। सोनम ने कुछ अलग हटके डांस के स्टेप्स भी किए है। सोनम ने कहा कि इस गाने के बोल जितने मज़ेदार हैं, उतने ही मज़े शूटिंग के दौरान भी आए और कड़ी मेहनत भी लगी।

आपको याद दिल दें कि संगीतकार साजिद वाजिद इस तरह के गाने बनाते रहते हैं। झंडू बाम और फेविकॉल... जैसे गाने भी इन्होंने ही  बनाए हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement