सोनाटाः महिलाओं की दोस्ती पर अपर्णा सेन, शबाना आजमी और लिलेट दुबे की बेहतरीन फिल्म

सोनाटाः महिलाओं की दोस्ती पर अपर्णा सेन, शबाना आजमी और लिलेट दुबे की बेहतरीन फिल्म

सोनाटा के एक दृश्य में लिलेट दुबे, अपर्णा सेन और शबाना आजमी.

नई दिल्ली:

अपर्णा सेन, शबाना आजमी और लिलेट दुबे की आगामी फिल्म सोनाटा का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह एक महिला केंद्रित फिल्म है जिसकी कहानी तीन उम्रदराज महिलाओं की दोस्ती के इर्द गिर्द घूमती है. ट्रेलर में तीनों दिग्गज अभिनेत्रियों का जबरदस्त अभिनय फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. ऋषि कपूर, ट्विंकल खन्ना, करण जौहर और फरहान अख्तर जैसे सितारों ने इस ट्रेलर की तारीफ करते हुए फिल्म के बेहतरीन होने की उम्मीद जताई है. शबाना के साथ तेहजीब, अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्मों में काम कर चुके ऋषि कपूर ने लिखा, "महिला शक्ति को समर्पित" वहीं करण जौहर ने लिखा, "बेहतरीन एक्टर, बेहतरीन निर्देशक, यह फिल्म बेहद खास होगी."

अभिनेता फरहान अख्तर ने लिखा, "सोनाटा रिफ्रेशिंग और मजेदार है, तीनों दिग्गज अपने टॉप फॉर्म में हैं." वहीं ट्विंकल ने लिखा कि वह फिल्म देखने के लिए आतुर हैं.

यहां देखें अभिनेताओं के ट्वीटः
 


सोनाटा के ट्रेलर में अपर्णा सेन, शबाना आजमी और लिलेट दुबे तीन दोस्तों की भूमिकाओं में नजर आ रही हैं, तीनों की पसंद, रहन सहन का तरीका और सोच एक दूसरे से एकदम अलग है. शबाना का किरदार मुखर और बिंदास है वहीं अपर्णा सेन एक पारंपरिक महिला के रूप में नजर आ रही हैं. वहीं लिलेट दुबे एक एब्युसिव रिलेशनशिप में हैं जो अपने जख्म अपनी दोस्तों से छिपाने की कोशिश करती हैं.

ट्रेलर का अंत तीनों की बातचीत से होता है, जिसमें वे कह रही हैं, "हम बड़ी अजीब हैं, कोई कमिटमेंट नहीं, कोई लक्ष्य नहीं, कोई अपनी सोच नहीं. हम तो फेमिनिस्ट भी नहीं हैं."

यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महेश एल्कंचवार के मराठी नाटक पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन अपर्णा सेन किया है. फिल्म की रिलीज डेट अभी जारी नहीं की गई है. इस फिल्म में शबाना आजमी गाना गाती भी दिख रही हैं.