NDTV Khabar

सोनू निगम के विवाद में फंसे सोनू सूद ने कहा, 'मुझे तो मजा आया...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनू निगम के विवाद में फंसे सोनू सूद ने कहा, 'मुझे तो मजा आया...'
नई दिल्‍ली: अजान पर की गई सोनू निगम की विवादास्पद टिप्पणी के बाद ट्विटर पर सोनू निगम को लोगों ने खूब ट्रोल किया. लेकिन इस सारे विवाद में लोगों ने सोनू निगम के कन्‍फ्यूजन में एक्‍टर सोनू सूद को ट्रोल कर दिया. दरअसल, दोनों के नामों का पहला शब्द सोनू है और ऐसे में कई आलोचकों ने ट्विटर पर गायक सोनू निगम पर टिप्पणी करने की बजाय अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बयानबाजी की. लेकिन सोनू सूद की मानें तो उन्‍होंने लोगों के इस कंफ्यूजन पर गुस्‍सा नहीं आया बल्कि उन्‍होंने इसका आनंद लिया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए सोनू निगम को जब उनके दोस्तों के जरिए इस बात का पता चला, तो उनका कहना था कि उन्होंने इसका आनंद उठाया.

सोनू सूद ने आईएएनएस को बताया, 'मैंने इसका आनंद लिया. मैं उस दौरान पंजाब में था, जब मेरे दोस्तों ने इस बारे में मुझे बताया. मुझे तो इस सारे मामले के बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी.'

हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले अभिनेता विनोद खन्ना के साथ सोनू सूद 'दबंग' फिल्म में काम कर चुके हैं. उनके बारे में अभिनेता ने कहा, 'विनोद जी के साथ काम करके मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं.' हमने कई दिन साथ में बिताए। मुझे हमेशा लगता था कि उन्होंने इतना कुछ हासिल कर लिया था, फिर भी उनमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की ललक थी.' सोनू निगम बुधवार को मुंबई में विनोद खन्‍ना के लिए हुई प्रार्थना सभा में पहुंचे.
 
अभिनेता से निर्माता बने सोनू सूद बैडमिंटन स्‍टार पी वी सिंधू पर फिल्‍म बनाने वाले हैं. इस पर सोनू का कहना है कि भारत की ओलम्पिक पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु की बायोपिक का निर्माण चुनौतीपूर्ण है. सोनू ने कहा कि 22 वर्षीया बैडमिंटन खिलाड़ी के जीवन के सफर ने ही उन्हें इस बायोपिक के निर्माण के लिए प्रेरित किया.

सोनू सूद को संजय लीला भंसाली निर्देशित आगामी फिल्म 'पद्मावती' में देखा जाएगा. फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. सोनू निगम इससे पहले एक और पीरियड फिल्‍म 'जोधा अकबर' में ऐश्‍वर्या राय के भाई के किरदार में नजर आ चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement