NDTV Khabar

तारिक फतेह: 'भारत में किसी ने तो किया 'मुल्‍लाओं की दादागिरी' का सामना'

16351 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तारिक फतेह: 'भारत में किसी ने तो किया 'मुल्‍लाओं की दादागिरी' का सामना'

खास बातें

  1. तारिक फतह ने सोशल मीडिया पर की सोनू निगम की तारीफ
  2. तारिक ने किया ट्वीट, '4 बजे की अजान बंद हो'
  3. सोनू निगम ने धार्मिक स्‍थल पर लाउडस्‍पीकर के इस्‍तेमाल पर किया था ट्वीट
नई दिल्‍ली: सोमवार को सुबह सोनू निगम द्वारा किए गए ट्वीट से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोनू निगम द्वारा मस्जिद में लाउडस्‍पीकर का इस्‍तेमाल कर अजान की प्रथा पर उठाए सवालों के लिए कहीं से उनकी तारीफ हो रही है तो कई लोग उनके इस कमेंट से नाराज भी हैं. सोमवार को सोनू को उनके इस कमेंट के लिए काफी ट्रोल किया गया. लेकिन मंगलवार को पाकिस्‍तानी मूल के कनाडाई लेखक और वक्‍ता तारिक फतह ने सोनू निगम की खुलकर तारीफ की है. तारिक फतह ने सोनू निगम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'तुमने एकदम सटीक कहा है सोनू निगम. शुक्र है कि भारत में एक शख्‍स ऐसा है जिसने मुल्‍लाओं की दादागिरी (मुल्‍ला बुलींग) का सामना करने की हिम्‍मत है. 4बजे की अजान को बंद करो.'
  दरअसल सोमवार को सोनू निगम ने सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिद में रोज सुबह लाउडस्‍पीकर पर बजने वाले 'अजान' को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है. हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया है कि उन्हें मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाज में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं है. सोनू ने लिखा कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं. उन्होंने इसे गुंडागर्दी बताया था. सोनू ने यह ट्वीट किए हैं.
 
मंगलवार को सोनू निगम ने एक बार फिर ट्वीट कर अपनी बात साफ करते हुए कहा, 'प्रिय सभी, आपका मत आपका मानसिक स्‍तर दर्शाता है. मैं अब भी अपने बयान पर कायम हूं कि मस्जिद और मंदिर में लाउडस्‍पीकर नहीं बजने चाहिए.'
 
sonu nigam azaan tweets twitter

बॉलीवुड भी सोनू की इस बात पर दो अलग-अलग हिस्‍सों में बंटा नजर आ  रहा है. सोनू निगम की बात जहां संगीतकार वाजिद खान को अच्‍छी नहीं लगी तो वहीं एक्‍ट्रेस रिचा चड्डा ने सोनू की बात को समझने की अपील की.
 
 
बॉलीवुड को 'मैं हूं न', 'कल हो न हो', 'मैं अगर कहूं', 'अभी मुझमें कहीं' और 'संदेशे आते हैं' जैसे बेहतरीन गाने देने वाले सोनू निगम भारत के सबसे ज्यादा चर्चित गायकों में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में 'इंडियन आइडल 9' को जज किया है और सचिन तेंदुलकर के एल्बम 'क्रिकेट वाली बीट' में उन्होंने उनके साथ भी काम किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
16351 Shares
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 11: बदल जाएंगे घर के सारे सदस्य

Advertisement