NDTV Khabar

सोनू निगम के अजान विवाद पर बोली कंगना रनौत, 'मुझे तो अजान पसंद है'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनू निगम के अजान विवाद पर बोली कंगना रनौत, 'मुझे तो अजान पसंद है'

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने कहा, सोनू की बात को भी समझा जाना चाहिए
  2. बोली कंगना, लखनऊ में शूटिंग के दौरान आती थी अजान की आवाज
  3. अजान पर लिखे अपने ट्वीट्स के चलते विवादों में घिरे थे सोनू निगम
नई दिल्‍ली: सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट से शुरू हुई बहस में अब नया नाम कंगना रनौत का जुड़ा है. हर विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्‍ट्रेस कंगना का कहना है उन्‍हें अजान की आवाज बहुत पसंद हैं. लेकिन जो सोनू निगम ने कहा है उसे भी समझे जाने की जरूरत है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार कंगना का कहना है, ' मैं किसी और के लिए नहीं बोल सकती लेकिन अपनी बात करूं तो मुझे अजान बहुत पसंद है.' कंगना ने मुंबई में हुए एक इवेंट में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जो सोनू निगम ने कहा है उसे नहीं समझा जाना चाहिए.' बता दें कि सोमवार को सोनू निगम ने अजान की आवाज से नींद टूटने को लेकर सुबह-सुबह चार ट्वीट किए थे जिसके बाद उनके इस बयान को मुस्लिम विरोधी मानते हुए इसका काफी विरोध शुरू हो गया था. सोनू ने लाउडस्‍पीकर की तेज आवाज में अजान से उठने को धार्मिक गुंडागर्दी कहा था.

टिप्पणियां
मुंबई में हुए इस इवेंट में बात करते हुए कंगना ने पीटीआई से कहा, 'जब हम लखनऊ में 'तनु वेड्स मनु' कि शूटिंग कर रहे थे तब मुझे अजान की आवाज काफी पंसद आती थी. मैं केवल अपने बारे में बता सकती हूं. कोई भी धार्मिक कार्य हो, चाहे वो गुरुद्वारा या भगवत गीता या फिर अजान मुझे निजी तौर पर यह काफी पसंद है. मैं निजी तौर पर पूजा स्थलों जैसे कि मस्जिद, मंदिर और चर्च जाना पसंद करती हूं.' कंगना ने अपनी बात जोड़ते हुए कहा, 'लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि जो उन्होंने (सोनू निगम) कहा उस पर ध्‍यान नहीं दिया जाना चाहिए. जो कुछ उन्होंने कहा वो उनका अपना नजरिया है और उसकी इज्जत होनी चाहिए. मुझे लगता है इस आइडिया को सोशल मीडिया तक लाने का मतलब ही इस पर चर्चा खड़ी करना था.'
 
kangana ranaut sonu nigam

कंगना रनौत ने इस इवेंट में रैंप वॉक भी किया.


बुधवार को सोनू निगम के ट्वीट विवाद पर पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने उनके खिलाफ फतवा निकाल दिया था. इस फतवे के जवाब में सोनू ने पूरे मीडिया के सामने अपने बाल मुंडवा लिया हैं. बाल कटवाने से पहले की प्रेस कॉन्‍फरेंस में सोनू ने साफ किया कि वह किसी धर्म के विरोध में नहीं हैं और वह अपने मुस्लिम दोस्‍तों से उतना ही प्‍यार करते हैं. सोनू निगम ने अपने बाल कटवा लिए हैं.

सोनू निगम ने कहा कि मेरा उद्देश्‍य किसी को चोट पहुंचाना या किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत करना नहीं था. उन्‍होंने दुख जताया है कि लोगों ने उनका मुद्दा समझने के बजाए उनकी बात को पकड़ा और उसके खिलाफ विवाद खड़ा कर दिया.

(इनपुट एजेंसी से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement