NDTV Khabar

कपिल शर्मा VS सुनील ग्रोवरः क्या बंद हो जाएगा द कपिल शर्मा शो?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा VS सुनील ग्रोवरः क्या बंद हो जाएगा <i>द कपिल शर्मा शो</i>?

कीकू शारदा के अलावा अन्य सदस्यों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है.

खास बातें

  1. एक सूत्र ने बताया कि उनका कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो रहा है
  2. कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू्अल के लिए सोनी चैनल को कपिल को देने थे 107 करोड़
  3. लड़ाई के बाद मेकर्स को सता रहा है टीआरपी घटने का खतरा
नई दिल्ली: लगता है कि कपिल शर्मा के सितारे अचानक ही गर्दिश में आ गए हैं. मेलबोर्न से मुंबई की फ्लाइट में अपने सहकलाकार सुनील ग्रोवर से कपिल की बदसलूकी के बाद कुछ भी उनके अनुकूल नहीं हो रहा है. कपिल ने ध्यान भटकाने के लिए अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को इंट्रोड्यूस कराया, वह काम न आया तो उन्होंने फेसबुक पर सुनील से अपनी लड़ाई को फैमिली मैटर बताया, ट्विटर पर उन्होंने सुनील से माफी भी मांगी पर बदले में उन्हें लोगों की इज्जत करने की सलाह मिल गई. अब सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट कर दिया है, नवजोत सिंह सिद्धू को राजनीतिक कारणों से शो छोड़ना पड़ रहा है ऐसे में कपिल की टीम में उनके साथ केवल कीकू शारदा रह गए हैं. अब खबर आ रही है कि सोनी टीवी उनके द कपिल शर्मा शो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकती है, यदि ऐसा हुआ तो यह शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है.

चैनल से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया, "उनका कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो रहा है और कॉन्ट्रैक्ट रिन्यूअल के लिए सोनी टीवी कपिल को 107 करोड़ रुपये देने वाली थी. अब ऐसा होना मुश्किल लग रहा है.” शो के मेकर्स को इस बात का भी डर है कि कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद शो की टीआरपी और घट सकती है.
 
kapil sharma
कपिल शर्मा के शो में रिंकू भाभी और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते हैं सुनील ग्रोवर.

द कपिल शर्मा शो में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन जैसे सितारे अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए आ चुके हैं. शो से जुड़े सूत्र ने डीएनए से कहा कि इस लड़ाई के बाद अब सितारे भी शो में आने से मना कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “यह शो चैनल का सबसे चर्चित शो है, लेकिन लड़ाई के बाद टीआरपी में गिरावट के डर से निर्माताओं को कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं. यहां तक कि सितारे भी एपिसोड्स के लिए आने से इनकार करने लगे हैं."

खबरों के मुताबिक सुनील ग्रोवर ने शो में वापस नहीं लौटने का फैसला कर लिया है. पिछले सोमवार को सुनील का सपोर्ट करते हुए अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट किया था. इसके बाद सोनी से जुड़े एक सूत्र ने एनडीटीवी को बताया कि बुधवार को होने वाला शूट भी कैंसल कर दिया गया. कहा जा रहा है कि शो के कलाकार शूटिंग पर नहीं पहुंचे थे और बॉलीवुड सितारों ने भी शो पर आने से इनकार कर दिया.
 
raju shrivastav kapil sharma
टीम के कालाकरों के नहीं आने पर कपिल ने ली थी अपने पूराने कॉमेडियन दोस्तों की मदद.

टिप्पणियां
इस बीच, द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड का हिस्सा बनने के बाद कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव कपिल की टीम में शामिल हो सकते हैं. हालांकि शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव शो के कॉमेडियन स्पेशल एपिसोड का हिस्सा थे. राजू श्रीवास्तव ने एनडीटीवी से बातचीत में बताया कि उन्हें अभी तक शो में शामिल होने का ऑफर नहीं मिला है, यदि ऑफर मिलता भी है तो वह सुनील ग्रोवर या किसी को भी रिप्लेस नहीं करेंगे.

शो में सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी की भूमिकाओं में नजर आते हैं. इससे पहले सुनील ने एक बार कपिल का शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया था, इसके बाद वह स्टार प्लस पर अपना शो मैड इन इंडिया लेकर आए थे, हालांकि वह शो सफल नहीं हुआ और उसके ऑफ एयर होने के बाद सुनील ने कपिल के शो में वापसी कर ली थी. खबरों के मुताबिक फ्लाइट में हुई लड़ाई में कपिल शर्मा ने इसी मुद्दे को लेकर सुनील को काफी भला बुरा कहा था और उन पर जूता भी फेंका था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement