NDTV Khabar

कपिल शर्मा का जलवा बरकरार, बढ़ गया है उनका कॉन्ट्रैक्ट

हर ओर लग रहे थे कयास कि सोनी नहीं बढ़ाएगा कॉमेडियन कपिल शर्मा का करार. लेकिन सारे कयास हवा हो गए और कपिल को मिला अच्छे काम का ईनाम

294 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा का जलवा बरकरार, बढ़ गया है उनका कॉन्ट्रैक्ट

खास बातें

  1. विवादों के बावजूद कपिल का जादू कायम
  2. सोनी चैनल ने नहीं तोड़ा साथ
  3. हाजिरजवाबी के हैं बादशाह
नई दिल्ली: सभी अफवाहों को विराम देते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और कपिल शर्मा ने अपनी भागीदारी को एक साल का और विस्तार दिया है. उनके बीच का करार एक साल के लिए बढ़ाया गया है. चैनल ने कपिल में भरोसा जताया है और उसे उम्मीद है कि वे आगे भी कई मिसालें कायम करेंगे. 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और प्रमुख दानिश खान ने कहते हैं, “ कपिल शर्मा शो हर वीकेंड पर करोड़ों दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाता है. कपिल में असाधारण प्रतिभा है. हमें खुशी है कि हमने अपने अनुबंध को विस्तार देकर हमारी भागीदारी को मजबूती दी है. हमें भरोसा है कि यह शो और उसके प्रतिभाशाली कलाकार आगे भी दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे.”

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 'भिड़ंत' पर सुमोना बोलीं- थैंक गॉड! मैं वहां नहीं थी...

VIDEO: आमिर, रणबीर से ज्यादा टैक्स चुकाया कपिल ने 

इस पर कपिल शर्मा ने कहा, “पिछले वर्षों में दर्शकों ने जो प्यार दिया है, उसने मेरे दिल को काफी करीब से छुआ है. यह उनका भरोसा और कभी खत्म न होने वाला प्यार ही है कि हम खुद को तराशते रहते हैं और हफ्ता-दर-हफ्ता हर परिवार के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement