सूरज पंचोली ने साइन की दूसरी फिल्म, बोले- प्रभुदेवा के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं

प्रभुदेवा के साथ काम करने को लेकिन उत्साहित सूरज पंचोली ने ट्विटर पर लिखा, "प्रभुदेवा सर आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मैं आपको देखते हुए बड़ा हुआ हूं."

सूरज पंचोली ने साइन की दूसरी फिल्म, बोले- प्रभुदेवा के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं

खास बातें

  • प्रभुदेवा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे सूरज पंचोली
  • प्रभुदेवा सर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है : सूरज पंचोली
  • अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं सूरज
नई दिल्ली:

अभिनेता सूरज पंचोली कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभुदेवा के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. उनका कहना है वह प्रभुदेवा के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सूरज ने गुरुवार को ट्विटर पर प्रभुदेवा और निर्माता भूषण कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "हां, यह सच है. प्रभुदेवा सर आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मैं आपको देखते हुए बड़ा हुआ हूं. प्रेरणा के लिए धन्यवाद. टी-सीरीज." टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म कथित तौर पर एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी.


उम्मीद है प्रभुदेवा की फिल्म में सूरज पंचोली अपने डांसिंग स्कील्स भी दिखाते नजर आएंगे. सूरज बेहतरीन डांसर हैं. डेब्यू फिल्म 'हीरो' के अलावा वे टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो 'जीएफ बीएफ' में दिख चुके हैं. इस गाने में उन्होंने शानदार डांस का प्रदर्शन किया था. इसमें उनकी जोड़ी जैकलीन फर्नांडीज के साथ जमी थी. 
 
 

गौरतलब है कि, 27 वर्षीय सूरज अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं. सूरज ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सूरज की जोड़ी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ जमी थी. यह दिग्गज निर्माता सुभाष घई की 1983 की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इसमें जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में थे.

फिल्मी करियर के अलावा सूरज अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं. दरअसल, 3 जून, 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री और सूरज पंचोली की गर्लफ्रेंड जिया खान ने खुदखुशी की थी. सालों से चल रही जांच में सीबीआई इस नतीजे पर पहुंची है कि जिया ने अभिनेता सूरज पंचोली के साथ अपने संबंध खराब होने के कारण खुदकुशी की थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com