NDTV Khabar

चोट के बावजूद जिम जाना नहीं छोड़ रहे सूरज पंचोली, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड के युवा सितारों को जिम दीवानगी है, सूरज पंचोली भी जिम से दूर नहीं रह पाए

99 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोट के बावजूद जिम जाना नहीं छोड़ रहे सूरज पंचोली, जानें क्या है वजह

सूरज पंचोली

खास बातें

  1. सलमान खान ने किया था लॉन्च
  2. हीरो थी सूरज की पहली फिल्म
  3. अगली फिल्म प्रभु देवा के साथ है
नई दिल्ली: सूरज पंचोली उन युवा सितारों में से हैं जिन्हें जिम की जबरदस्त दीवानगी है. कुछ समय पहले उन्होंने मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते हुए अपने पिछले हिस्से को चोटिल कर लिया था. इस वजह से वे वर्कआउट भी नहीं कर पा रहे थे. उनकी अगली फिल्म प्रभु देवा के साथ है, और इस फिल्म को लेकर वे काफी उत्साहित भी हैं, इस वजह से वे जिम से दूर रहना नहीं चाहते थे. इसलिए चोट के बावजूद उन्होंने जिम जाना जारी रखा.

यह भी पढ़ें: सलमान ने इस मामले में आमिर, शाहरुख और अक्षय को पीछे छोड़ा

सूरज कहते हैं, “मैं मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहा था. यह चोट मुझ कुछ समय पहले लगी थी. लेकिन उस समय मैंने इसे इग्नोर कर दिया. लेकिन अब हालात बदतर हो गए हैं और इस वजह से मैं स्क्वाट भी नहीं कर पाता हूं. फिजियोथैरेपी की भी मदद ले रहा हूं. मैंने पहले इसकी परवाह नहीं कि लेकिन अब लगता है करनी चाहिए.” सूरज ने चोट के बावजूद जिम जाना जारी रखी.

सूरज के मुताबिक, “मुझे एक्सरसाइज करने से मना किया गया है लेकिन मैं कर रहा हूं. मेरी कोशिश है कि अपने पिछले हिस्से पर मैं कम जोर डालूं. प्रुभ सर की फिल्म की शूटिंग अक्तूबर से शुरू करनी है. इस वजह से मैं जिम जाना नहीं छोड़ सकता.” अब सलमान खान उनके गुरु हैं, ऐसे में जिम से उनको प्यार तो होगा ही.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement