क्‍या देखा आपने सौरव गांगुली की बेटी साना गांगुली का यह पहला फोटोशूट...?

साना गांगुली अक्‍सर पापा के मैच में बचपन में नजर आती रही हैं लेकिन इस शूट में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रसिद्ध डांसर और सौरव गांगुली की पत्‍नी डोना गांगुली ने अपने पति और बेटी की यह फोटो शेयर की हैं.

क्‍या देखा आपने सौरव गांगुली की बेटी साना गांगुली का यह पहला फोटोशूट...?

नई दिल्‍ली:

सेलिब्रिटीज तो अक्‍सर ही चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन आजकल कई सेलिब्रिटी किड्स भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. चाहे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के वायरल होते फोटोशूट हों या फिर शाहरुख खान की बेटी सहाना खान की एक्टिंग के वायरल वीडियो, बॉलीवुड के यह स्‍टार किड्स अक्‍सर सबकी नजरों में आ जाते हैं. लेकिन हाल ही में अपने फोटोशूट के लिए चर्चा में आई स्‍टार किड बॉलीवुड की नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया से ताल्‍लुक रखती हैं. दरअसल हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली की बेटी साना गांगुली की जो इन दिनों अपने पहले फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में हैं. फोटोशूट में साना अपने पापा सौरव गांगुली के साथ नजर आ रही हैं.

साना गांगुली अक्‍सर पापा के मैच में बचपन में नजर आती रही हैं लेकिन इस शूट में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रसिद्ध डांसर और सौरव गांगुली की पत्‍नी डोना गांगुली ने अपने पति और बेटी की यह फोटो शेयर की हैं. डोना ने यह भी बताया है कि यह साना का पहला फोटोशूट है.

 
sana ganguly saurabh

सौरव गांगुली का अपनी बेटी साना गांगुली के साथ का यह फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

 
sana ganguly saurabh



साना गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने और पापा के साथ के कई पल सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. यहां देखें कुछ ऐसे ही पल.
 
 

That's how we do it ..... come on atk .. what a win ..... exhausted after the game man #atk#2nd champions #we rock

A post shared by Sana ganguly (@sanaganguly) on


 
 

The beauty n her beti.. Ma u r the prettiest woman I knw .. Love u #mom#prettiest#loveher

A post shared by Sana ganguly (@sanaganguly) on


इस फोटोशूट को देखकर यह तो कहा जा सकता है कि साना के लिए बॉलीवुड के रास्‍ते तो खुले ही हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com