NDTV Khabar

रजनीकांत ने शुरू की अगली फिल्म 'काला' की शूटिंग, हफ्तेभर मुंबई में रहेंगे

हाल ही में रजनीकांत के दामाद धनुष ने उनकी अगली तमिल फिल्म 'काला' का पोस्टर जारी किया था. अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके लिए वे हफ्तेभर मुंबई में रहेंगे.

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने शुरू की अगली फिल्म 'काला' की शूटिंग, हफ्तेभर मुंबई में रहेंगे

शनिवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए साउथ सुपरस्टार रजनीकांत.

खास बातें

  1. तमिल फिल्म 'काला' की शूटिंग शुरू.
  2. फिल्म की शूटिंग के लिए हफ्तेभर मुंबई में रहेंगे रजनीकांत.
  3. फिल्म 'काला' में गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे.
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने अगली तमिल फिल्म 'काला' की शूटिंग रविवार से शुरू कर दी है. शनिवार रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. भारी सुरक्षा के बीच रजनीकांत एयरपोर्ट से बाहर निकले. इस दौरान 66 वर्षीय साउथ सुपरस्टार सफेद कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए. फिल्म यूनिट के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "रजनीकांत सर ने शूटिंग शुरू कर दी है, वह कल शाम ही चेन्नई से मुंबई आ गए थे. यहां एक हफ्ते का कार्यक्रम होगा, जहां मुंबई की पृष्ठभूमि वाले कुछ सीन की शूटिंग की जाएगी." बता दें, फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग चेन्नई में होगी, जहां मुंबई की धारावी बस्ती की नकल को तैयार किया गया है. 
हाल ही में रजनीकांत के दामाद और फिल्म 'काला' के प्रोड्यूसर धनुष ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था. फिल्म के एक पोस्टर में जहां रजनीकांत को करीब से तीव्र और भयंकर अंदाज में दिखाया गया है. वहीं, दूसरे पोस्टर में धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि के साथ वह जीप में बैठे हैं. 

अटकलें हैं कि 'कबाली' के बाद रजनीकांत एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका निभा सकते हैं. पहले ऐसी खबरें थी कि फिल्म की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात को नकारा है. पिछले दिनों न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट में प्रोड्यूसर्स ने कहा- "यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है. यह बायोपिक भी नहीं है. यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म होगी." बता दें, 'कबाली' के बाद रजनीकांत की निर्देशक पा. रंजीत (Pa. Ranjith) के साथ दूसरी फिल्म है. 
 
 

What u looking at ??? #sundaymornings

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on


रजनीकांत की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अहम रोल निभाएंगी, जबकि अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी नजर आएंगी.

बताते चलें कि, 'काला' के साथ साथ रजनीकांत फिल्म '2.0' में भी बिजी हैं. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, जो अब 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी. गौरतलब है कि '2.0' रजनीकांत की 2010 की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. इस नई फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह अक्षय कुमार और रजनीकांत की साथ में पहली फिल्म होगी. फिल्म में रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement