NDTV Khabar

'हिंदू' आयशा टाकिया से शादी की तो 'मुस्लिम' फरहान आजमी को मिली धमकी

धमकी में फरहान से कहा गया है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा. फरहान आजमी ने मुंबई पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हिंदू' आयशा टाकिया से शादी की तो 'मुस्लिम' फरहान आजमी को मिली धमकी

अपनी पत्‍नी आयशा टाकिया के साथ फरहान आजमी.

खास बातें

  1. आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी को मिली धमकी
  2. शादी के 8 साल बाद हिंदू लड़की आयशा से शादी करने को मिली लड़की
  3. समाजवादी पार्टी के नेता है फरहान आजमी
नई दिल्‍ली:

समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी और 'वॉन्‍टेड' में सलमान खान की हीरोइन बन चुकी आयशा टाकिया की शादी को सालों हो चुके हैं. यह जोड़ा एक बच्‍चे के माता-पिता भी बन चुके हैं लेकिन अब फरहान आजमी को एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए धमकी मिली है. आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है और यह बात उन्‍होंने खुद लोगों को बताई है. फोन पर मिली इस धमकी में फरहान से कहा गया है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा. फरहान आजमी ने मुंबई पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा ने क्‍यों कहा, 'शाहरुख खान तो माइक से भी रोमांस कर सकते हैं...'


फरहान ने अपनी शिकायत में लिखा, 'फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि तुमने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा.' फरहान आजमी ने अपनी शिकायत में लिखवाया है कि उन्‍हें यह धमकी हिंदू कट्टरपंथी समूह से जुड़े लोगों ने दी है.

 

When I'm being super grumpy @abufarhanazmi #ayeshatakia

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on


यह भी पढ़ें: इस बार सोनम कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ खुद शेयर की फोटो

बता दें कि कि फरहान आजमी और आयशा टाकिया की शादी साल 2009 में हुई थी. शादी से पहले यह दोनों एक-दूसरे को कुछ सालों तक डेट भी करते रहे थे. आयशा के पिता जहां हिंदू हैं तो वहीं उनकी मां एक एंग्लो इंडियन थीं. आयशा और फरहान का 3 साल का एक बेटा भी है. फरहान आजमी ने इस पूरे मामले की जांच करवाने की बात कही है. उन्होंने पुलिस को धमकी भरे इस फोन का कॉल रिकॉर्ड सौंपा है. पुलिस ने फोन रिकॉर्ड के सहारे से मामले की जांच शुरू कर दी है. फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर इस एफआईआर की कॉपी भी साझा की है.
 


यह भी पढ़ें: 'हमेशा फोन पर बिजी रहती थीं ये टीवी एक्ट्रेस, परेशान मेकर्स ने लिया यह फैसला....

समाजवादी से पार्टी से जुड़े फरहान आजमी कई साल से रेस्टोरेंट के बिजनेस में हैं. हाल ही में फरहान की  पत्‍नी आयशा ने भी एक वेगन (जानवरों के किसी भी उत्‍पात का इस्‍तेमाल न करने वाला रेस्‍तरां) रेस्‍तरां शुरू करने की भी बात कही थी. बता दें कि फरहान और आयशा अक्‍सर अपने ससुर के विवादित बयानों पर बोलते और अपनी राय रखते हुए नजर आते रहे हैं. आयशा अक्‍सर अपने ससुर की राय से अलग मत रखते हुए और उसे सामने रखते हुए देखी गई हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में आयशा ने कहा है कि दरअसल इसका कारण सोच में अंतर है और संवाद के माध्‍यम से ही इन अंतरों को सुलझाया जा सकता है.

VIDEO: आयशा टाकिया बेटे के जन्‍म के बाद फिर से बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement