'कौन कितने पानी में' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे हृतिक रौशन

कुणाल कपूर की फाइल तस्वीर

मुंबई:

मुंबई में हृतिक रोशन, इमरान खान, राकेश ओम प्रकाश मेहरा, किरण राव, दीया मिर्जा जैसी कई हस्तियां पहुंची फिल्म 'कौन कितने पानी में' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर। इन सभी बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्म को देखा और सराहा। इस मौके पर फ़िल्म के हीरो अभिनेता कुणाल कपूर मेज़बानी करते नज़र आए।

फ़िल्म 'कौन कितने पानी में' एक सोशल सटायर है जिसकी कहानी गांव और पानी की किल्लत के इर्द गिर्द घूमेगी और फ़िल्म में तंज से भरा अंदाज़ में दिखाया जायेगा। अगर एक गांव में पानी है और दूसरे में नहीं है तो क्या-क्या होगा या हो सकता है। कहानी ख़ास तौर से प्रेरित है फिल्म की निर्देशक नीला मधाब पांडा के गांव से। कुणाल कपूर और राधिका आप्टे इस फ़िल्म में मुख्य़ भूमिका निभा रहे हैं।

इस मौक़े पर कुणाल कपूर ने कहा कि,  हालांकि फ़िल्म की कहानी काल्पनिक है मगर इसकी प्रेरणा मिली है, फिल्म के निर्देशक मधाब की ज़िन्दगी से जहां पानी करेंसी की तरह इस्तेमाल होता है यानी कुछ ख़रीदने के लिए आप पैसे की जगह पानी दे सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वही इमरान ख़ान ने फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए कहा कि "हम लोग ज़्यादा सटायर नहीं बनाते इसलिए जब ऐसे मज़ेदार विषय पर कोई सटायर फ़िल्म आती है तो मज़ा आता है। फिल्म 'कौन कितने पानी में' 28 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।