NDTV Khabar

वकील बन गए हैं क्रिकेटर श्रीसंत, 6 अक्टूबर को केस लड़ते आएंगे नजर!

जरीन खान और श्रीसंत की फिल्म 'अक्सर-2' 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म थ्रिलर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वकील बन गए हैं क्रिकेटर श्रीसंत, 6 अक्टूबर को केस लड़ते आएंगे नजर!

जरीन खान की फिल्म अक्सर-2 का पोस्टर

खास बातें

  1. अनंत नारायण महादेवन ने की है डायरेक्ट
  2. टीवी एक्टर गौतम रोड है लीड में
  3. थ्रिलर का भरपूर मसाला है फिल्म में
नई दिल्ली: जरीन खान की अगली फिल्म ‘अक्सर-2’ की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म 6 अक्तूबर को रिलीज होगी. फिल्म के लिए यह दिन एकदम मुफीद है क्योंकि इस दिन कोई बड़ी रिलीज नहीं है. ‘अकसर-2’ थ्रिलर फिल्म है. इसे अनंत नारायण महादेवन ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 2006 की ‘अक्सर’ का सीक्वल है. फिल्म में जरीन खान के अलावा टीवी एक्टर गौतम रोड और अभिनव शुक्ला भी नजर आएंगे. मजेदार यह कि क्रिकेटर एस. श्रीसंत भी इस फिल्म में हैं. वे इसमें वकील का किरदार निभा रहे हैं.
 
sreesanth

यह भी पढ़ेंःसलमान खान के बाद वरुण धवन भी कह रहे हैं, ‘चलती है क्या 9 से 12...’

सलमान खान जिस भी हीरोइन को लॉन्च करते हैं, अक्सर उनके साथ ऐसा होता है कि वे बॉलीवुड में कदम नहीं जमा पाती हैं. ऐसी हीरोइनें की एक लंबी फेहरिस्त है. इसमें एक नाम जरीन खान का भी है. जरीन ने सलमान खान के साथ वीर फिल्म से करियर शुरू किया था. लेकिन किस्मत उस तरह उनका साथ नहीं दे सकी, और उनकी फिल्मों का बुरा हश्र हुआ. उन्होंने इससे तंग आकर एक बोल्ड कदम चला और वे ‘हेट स्टोरी-3’ में बोल्ड होकर आईं तो फिल्म चल पड़ी. अब उन्होंने इस बोल्डनेस को अपने करियर का हिस्सा बना लिया है. देखना यह है कि यह बोल्डनेस उनके लिए कितनी कामयाबी लेकर आती है.

टिप्पणियां
Video: आपस में भिड़ीं सोनाक्षी और जरीन

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement