इस फिल्म से क्रिकेटर श्रीसंत करेंगे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, कैबरे डांसर बनेंगी ऋचा

इस फिल्म से क्रिकेटर श्रीसंत करेंगे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, कैबरे डांसर बनेंगी ऋचा

ऋचा चड्ढा और एस. श्रीसंत (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म निर्माता पूजा भट्ट कि फिल्म 'कैबरे' से क्रिकेटर एस. श्रीसंत भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। पूजा ने बताया कि फिल्म 'कैबरे' की मुख्य अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इस फिल्म की हीरो हैं। पूजा ने मंगलवार को फिल्म के सेट से कहा कि फिल्म में ऋचा का मजबूत किरदार है। वह फिल्म की हीरो हैं। वह फिल्म की आत्मा और सब कुछ हैं। वहीं, इस फिल्म में क्रिकेटर एस श्रीसंत भी नजर आएंगे।

पूजा ने कहा कि फिल्म के एक दृश्य में धूम्रपान करने के बाद ऋचा कथित तौर पर बीमार हो गईं, क्योंकि वह असल जिंदगी में धूम्रपान नहीं करतीं। इसके चलते उन्होंने कुछ दिन की छुट्टी ले ली है। पूजा ने इस बात से इंकार किया कि यह फिल्म हेलन की जिंदगी से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म किसी से प्रेरित नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह मनोरंजन-जगत की हस्तियों और फिल्म उद्योग के कामकाज से संबंधित घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म किसी के जीवन से प्रेरित नहीं है। यह मीडिया है, जो कह रहा है कि यह हेलन से संबंधित है। पूजा ने इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म से ऋचा का लुक साझा किया था। कौस्तव नारायण नियोगी द्वारा निर्देशित फिल्म पूजा भट्ट और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)