NDTV Khabar

श्रीदेवी की बेटी ने 'मॉम' के लिए इस पाकिस्तानी एक्टर का नाम सुझाया था

'मॉम' शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी शामिल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी की बेटी ने 'मॉम' के लिए इस पाकिस्तानी एक्टर का नाम सुझाया था

7 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी श्रीदेवी की 'मॉम'

खास बातें

  1. पिता के रोल के लिए अदनान सिद्दीकी का नाम जाह्नवी ने सुझाया : उदयवार
  2. अदनान सिद्दिकी के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली भी फिल्म में दिखेंगी
  3. अदनान और सजल के साथ काम करना मजेदार रहा : उदयवार
नई दिल्ली: श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' से फिल्म निर्देशन में डेब्यू कर रहे रवि उदयवार ने कहा कि दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म में पिता के किरदार के लिए पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी के नाम का सुझाव दिया था. उदयवार ने आईएएनएस को बताया, "जाह्नवी ने ही अदनान सिद्दीकी का नाम सुझाया था, जब हम फिल्म कलाकारों का चयन कर रहे थे. हम पिता के किरदार के लिए किसी को ढूंढ रहे थे तो जाह्नवी ने हमसे कहा कि मैंने अदनान सिद्दीकी नाम के अभिनेता को देखा है, जिन्होंने एंजेलिना जोली के साथ फिल्म 'ए माइटी हार्ट' में काम किया था. मैंने भी इस फिल्म को देखा था, इसलिए मैंने उनसे बात की और उन्हें इसमें शामिल कर लिया."
अदनान के अलावा इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली भी शामिल हैं, जो श्रीदेवी की बेटी की भूमिका निभा रही हैं. उनके बारे में उदयवार ने कहा, "अदनान और सजल के साथ काम करना मजेदार रहा. वे उत्कृष्ट कलाकार हैं. इन्होंने बहुत अच्छा काम किया है."

उदयवार ने कहा कि 'मॉम' को बनाने के पीछे का विचार एक मां और बेटी के संबंध की खोज और उसमें जटिलता को शामिल करना था. उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में संबंधों की जटिलताओं से प्यार है, जहां चीजें बोलतीं नहीं, लेकिन आप इसकी समस्याओं को महसूस कर सकते हैं. मैं इस सवाल का जवाब देने की कोशिश कर रहा हूं कि एक मां होने का मतलब क्या है? यह एक काल्पनिक कहानी है, लेकिन आज के समय में यह प्रासंगिक है." 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

इस फिल्म को बनाने की प्रक्रिया 2014 में शुरू हुई थी, जब उदयवार ने श्रीदेवी के पति व फिल्म निर्माता बोनी कपूर से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा, "हमने कुछ विषयों पर चर्चा की और मुझे इनमें से एक यह विषय पसंद आया, जो एक मां व बेटी के बारे में बात करता है. मैं हमेशा से श्रीदेवी को मुख्य किरदार के रूप में देखना चाहता था. उन्होंने मुझसे कहा कि आपको श्रीदेवी को इस किरदार के लिए तैयार करना होगा अगर उन्हें यह पसंद आया तो हम इसे बनाएंगे."

टिप्पणियां
'मॉम' शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी शामिल हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement