NDTV Khabar

स्टाइलिश अवतार में दिखीं श्रीदेवी की बेटियां, लॉन्च किया 'मॉम' का ट्रेलर, देखें फोटो

'हवा हवाई' एक्ट्रेस श्रीदेवी ने शनिवार को अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च किया. इस मौके पर अपनी मॉम को सपोर्ट करने श्रीदेवी की दोनों बेटियां पहुंचीं.

85 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टाइलिश अवतार में दिखीं श्रीदेवी की बेटियां, लॉन्च किया 'मॉम' का ट्रेलर, देखें फोटो

दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी ने अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च किया.

खास बातें

  1. श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी ने किया मां की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च
  2. दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी के पति बोनी कपूर बने इवेंट का हिस्सा.
  3. 7 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी 'मॉम'
नई दिल्ली: नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने शनिवार दोपहर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च किया. मुंबई में आयोजित इस इवेंट में श्रीदेवी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचीं. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस इवेंट में उन्हें सपोर्ट करते दिखाई दिए. 53 वर्षीय श्रीदेवी इस दौरान हल्के हरे रंग के पैंटसूट में नजर आईं. बॉलीवुड की स्टाइलिश बेटियों में गिनी जाने वाली जाह्नवी और खुश कपूर ने मीडिया का अटेंशन बटोरा.  
 
sridevi jhanvi kapoor khushi kapoorदोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी ने लॉन्च किया 'मॉम' का ट्रेलर.
 
sridevi jhanvi kapoor khushi kapoor
दोनों बेटियों जाह्नवी-खुशी और पति बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी.

 
 

A post shared by @jhanvikapoor on


 
 

A post shared by @jhanvikapoor on



इस दौरान श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी (19) को कलरफुल इम्ब्रॉइडर्ड शॉर्ट ड्रेस में देखा गया. वहीं, खुशी कपूर (16) ने व्हाइट और ब्लू ड्रेस पहन रखा था.  बता दें, श्रीदेवी स्टारर 'मॉम' को उनके पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है.
sridevi mom trailerफिल्म 'मॉम' की टीम.

7 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और अमृता पुरी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म हवा हवाई एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के अवसर पर 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 7 जुलाई, 1967 को महज 4 साल की उम्र में श्रीदेवी पहली बार तमिल फिल्म थुनीवं (Thunaivan) के सेट पर पहुंची थीं. बता दें, 'मॉम' उनकी 300वीं फिल्म है. फिल्म एक सौतेली मां और उसकी बेटी के रिश्ते के बारे में है. अक्षय खन्ना इसमें पुलिस वाले के रोल में है. नवाजुद्दीन ने श्रीदेवी के पति और सजल अली ने उनकी बेटी का किरदार निभाया हैं.

यहां देखें श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' का ट्रेलर -


श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में एक घरेलू महिला की भूमिका में दिखी थीं. 2012 में आई 'इंग्लिश विंग्लिश' को दर्शकों के अलावा फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था. पांच साल के अंतराल के बाद श्रीदेवी एक बार फिल्म मां की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. रवि उदयवार के निर्देशन में बनी 'मॉम' का संगीत ए आर रहमान ने दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement