यह ख़बर 24 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैं नहीं चाहती कि जाह्नवी इस उम्र में फिल्मों में आए : श्रीदेवी

मैं नहीं चाहती कि जाह्नवी इस उम्र में फिल्मों में आए : श्रीदेवी

खास बातें

  • मात्र चार साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने कहा है कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी जाह्नवीव इस उम्र में फिल्मों में पदार्पण करे।
मुंबई:

मात्र चार साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने कहा है कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी जाह्नवी इस उम्र में फिल्मों में पदार्पण करे।

Newsbeep

करीब 15 साल के बाद फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के जरिये वापसी करने जा रही श्रीदेवी ने कहा, फिल्मों में उसका आना अभी जल्दीबाजी होगी। कई सारे कार्यक्रमों में वह एक बेटी, एक मित्र के रूप में मेरे साथ आती है और मैं उसे लाना पसंद करती हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिल्मों में आने जा रही है। गौरतलब है कि ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी (15) करण जौहर की तेलगू फिल्म के साथ अभिनय जगत में पदार्पण करने जा रही है, जो श्रीदेवी और चिरंजीवी अभिनीत फिल्म ‘जगदेका वीरूदू अथिलोका सुंदरी’ की सीक्वल होगी। इस फिल्म को बाद में ‘आदमी और अप्सरा’ नाम से हिन्दी में डब किया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री ने कहा, ऐसा नहीं है कि मैं उसे आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही हूं या वह चर्चा में रहना पसंद करती है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कई बार लोग गलत समझ लेते हैं। उल्लेखनीय है कि श्रीदेवी ने वर्ष 1967 में चार साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘कंदन करूनाई’ के जरिये अभिनय की दुनिया में कदम रखा था और बाद में कई तमिल, तेलगू और मलयालम फिल्मों में काम किया था। उन्होंने वर्ष 1975 में अपनी पहली हिन्दी फिल्म ‘जूली’ में काम किया था।