NDTV Khabar

'बाहुबली' के डायरेक्टर पर श्रीदेवी ने निकाली भड़ास, बोलीं- इंटरव्यू सुनकर शॉक्ड रह गई

श्रीदेवी ने एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे राजामौली के इंटरव्यू के बाद काफी झटका लगा और इससे चोट भी पहुंची."

102 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के डायरेक्टर पर श्रीदेवी ने निकाली भड़ास, बोलीं- इंटरव्यू सुनकर शॉक्ड रह गई

खास बातें

  1. श्रीदेवी बोलीं- राजामौली को गलत तरीके से मांगों के बारे में बताया गया
  2. मुद्दे पर इस तरह से बात करना ठीक नहीं : श्रीदेवी
  3. 7 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी श्रीदेवी की 'मॉम'
नई दिल्ली: 'बाहुबली' सीरीज की दोनों फिल्मों में राम्या कृष्णन ने शिवगामी देवी का किरदार निभाया है. अपने दमदार रोल से उन्होंने न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों की वाहवाही बटोरी. आपको जानकर हैरानी होगी कि राम्या से पहले यह रोल बॉलीवुड की 'हवा-हवाई' एक्ट्रेस श्रीदेवी को ऑफर हुआ था. पहले ऐसी खबरें आई थी कि 'बाहुबली' के मेकर्स ने श्रीदेवी की 'मांगों' से परेशान होकर, उनकी जगह राम्या को कास्ट करने का फैसला लिया था. इन बातों को जानकर श्रीदेवी को धक्का लगा था. हाल ही में श्रीदेवी ने एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे राजामौली के इंटरव्यू के बाद काफी झटका लगा और इससे चोट पहुंची हैं. राजामौली बेहद शांत स्वभाव के सम्मानित व्यक्ति हैं. मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी खुश थी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी, इससे मुझे शॉक लगा."
 
 

A post shared by Baahubali (@baahubalimovie) on


बताते चलें कि, राजामौली ने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी की मांगों के बारे में बयान दिया था. कथित तौर पर ऐसा कहा गया था कि शिवगामी के रोल के लिए श्रीदेवी ने 6 करोड़ रुपयों की मांग की थी. इसके अलावा उन्होंने हैदराबाद से आने जाने के लिए बिजनेस क्लास की पांच टिकट, शूटिंग के दौरान हैदराबाद के सबसे बड़े होटल में ठहरने के लिए पांच बिजनेस सुइट की डिमांड की थी.
 

फिल्ममेकर का यह बयान सुनकर श्रीदेवी शॉक्ड रह गई थीं, नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने इंटरव्यू में कहा- "अगर मैं इतनी डिमांडिंग होती तो अब तक मुझे काम नहीं मिल रहा होता. हो सकता है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने राजामौली को यह गलत तरीके से बताया हो कि मैंने यह सब डिमांड की हैं, लेकिन इस मुद्दे पर इस तरह से बात करना ठीक नहीं."

देखें श्रीदेवी का इंटरव्यू...


बताते चलें कि, आखिरी बार 2012 में आई फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में नजर आईं श्रीदेवी इन दिनों फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन में व्यस्त है. 'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement