मौजूदा पीढ़ी के लोगों से अपने गाने सुन कर नहीं रहा ए आर रहमान की खुशी का ठिकाना

रहमान उस समय वह भावुक हो गए, जब उन्होंने रिएलिटी सिंगिंग शो 'सा रे गा मा पा' में 11 वर्षीय श्रेयन भट्टाचार्य को अपना लोकप्रिय गीत 'मां तुझे सलाम' गाते सुना.

मौजूदा पीढ़ी के लोगों से अपने गाने सुन कर नहीं रहा ए आर रहमान की खुशी का ठिकाना

नई दिल्‍ली:

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान मौजूदा पीढ़ी से अपने गीत सुनकर गदगद हो गए और कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है. रहमान पिछले पिछले 25 वर्षो से संगीत के क्षेत्र में कार्यरत हैं. वह आगामी फिल्म 'मॉम' के प्रचार के सिलसिले में रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6' में उपस्थित हुए थे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार वह उस समय वह भावुक हो गए, जब उन्होंने 11 वर्षीय श्रेयन भट्टाचार्य को अपना लोकप्रिय गीत 'मां तुझे सलाम' गाते सुना. रहमान ने कहा, 'यह गीत मुझे 1997 के दौर में ले गया, जब मैंने इसे गाया था.' मौजूदा पीढ़ी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ये इतनी कम उम्र में भी 'उस्तादों' की तरह गाते हैं.

उन्होंने कहा, 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6' के सेट पर आकर सम्मानित कर रहा हूं. वर्तमान पीढ़ी अब भी मेरे गीत गा रही है, यह मेरे लिए और भी सम्मान की बात है. मैंने प्रस्तुतियों का आनंद लिया और कहना चाहूंगा की इन बच्चों में अलग तरह की प्रतिभा है और ये काफी आगे जाएंगे.'

बता दें कि 'मॉम' श्रीदेवी की 300  वीं फिल्‍म है और उनकी इस फिल्‍म का उनके फैन्‍स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कहा कि "जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ है, तब से ऑनलाइन वितरक इसकी मांग कर रहे हैं और दक्षिण की भाषाओं में डब होने वाली फिल्म की मांग करने वाले निर्माताओं ने कई अनुरोध भेजे हैं." 'मॉम' श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है और इस साल श्रीदेवी फिल्म करियर के 50 साल भी पूरे कर रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com