NDTV Khabar

श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज, इस सस्‍पेंस थ्रिलर के ट्रेलर में भी है सस्‍पेंस

ट्रेलर की शुरुआत में श्रीदेवी कहती हैं अगर आपको गलत और बहुत गलत में चुनना हो तो आप क्‍या चुनेंगे? फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दकी बेहद अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं.

1844 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज, इस सस्‍पेंस थ्रिलर के ट्रेलर में भी है सस्‍पेंस
नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की आने वाली फिल्‍म 'मॉम' का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिये श्रीदेवी 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और अमृता पुरी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म एक सस्‍पेंस थ्र‍िलर है और फिल्‍म के ट्रेलर से ही इसके सस्‍पेंस के लिए आपके मन में जिज्ञासा बन जाएगी. ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी केा लेकर बहुत ही ज्‍यादा चिंता करती हैं और उसके जीवन से जुड़े कई रहस्‍यों को जानने की कोशिश करती है. इस फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सजल अली ने श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया है.

ट्रेलर की शुरुआत में श्रीदेवी कहती हैं अगर आपको गलत और बहुत गलत में चुनना हो तो आप क्‍या चुनेंगे? फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दकी बेहद अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं. उनके मेकअप के चलते उन्‍हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. अक्षय खन्‍ना फिल्‍म में पुलिसवाले के किरदार में हैं.

यहां देखें श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' का ट्रेलर -



इससे पहले श्रीदेवी 'इंग्लिश-विंग्लिश' में भी मां का किरदार निभा चुकी हैं. 'मॉम' फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी को सामाजिक साजिशों से बचाती हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है. फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement