क्या है जो लाखों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी को खुद में पसंद नहीं!

श्रीदेवी ने कहा, "जब भी मैं उन्हें कोई कहानी सुनाती थी तो वे नहीं सोती थीं, लेकिन जब मैं कोई लोरी गाती थी तो वे तुरंत सो जाती थीं क्योंकि मेरी आवाज अच्छी नहीं है और वे नहीं चाहती थीं कि मैं और गाऊं."

क्या है जो लाखों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी को खुद में पसंद नहीं!

कुछ ऐसा है जो ‘हवा-हवाई’ और ‘परियों की शहजादी’ श्रीदेवी को खुद में कतई पसंद नहीं. जी हां, लाखों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी अपने दिल पर राज करने से पहले खुद में देख लेती हैं एक ऐसी चीज जो उन्हेंर पसंद नहीं. दरअसल, श्रीदेवी को अपनी आवाज पसंद नहीं है. हाल ही में श्रीदेवी बच्चों के गायन रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6' में 'मॉम' के प्रचार के लिए आई थीं. उन्होंने कहा, "जब भी मैं उन्हें कोई कहानी सुनाती थी तो वे नहीं सोती थीं, लेकिन जब मैं कोई लोरी गाती थी तो वे तुरंत सो जाती थीं क्योंकि मेरी आवाज अच्छी नहीं है और वे नहीं चाहती थीं कि मैं और गाऊं."
 

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी आगामी फिल्म 'मॉम' में दिखाई देंगी. उन्होंने बताया कि उनकी बेटियों जाह्न्वी और खुशी को उनसे लोरी सुनना पसंद नहीं था क्योंकि उनकी आवाज अच्छी नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटियां शुरू से समझदार हैं और उन्हें कभी उनके साथ सख्ती बरतने की जरूरत नहीं पड़ी. उन्होंने कहा, "मैं मां से अधिक उनकी दोस्त हूं." उन्होंने कहा, "मेरे बच्चों को जंक फूड बिल्कुल पसंद नहीं है. बल्कि मैं ही सोचती हूं कि उन्हें भी कभी कभार जंक फूड खा लेना चाहिए."
 

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

टेलीविजन चैनल जीटीवी पर प्रसारित होने वाले 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6' के श्रीदेवी वाले एपिसोड का प्रसारण रविवार को मदर्स डे के मौके पर होगा.
 

 

Wearing @abujanisandeepkhosla

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी ने कहा, "कोई भी महिला अपनी मां के बिना या मां बने बिना अधूरी है."
 

 

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि उदयवर द्वारा निर्देशित 'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज होगी. इसमें अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इनपुट आईएएनएस से

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)