श्रीदेवी के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म मॉम का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

श्रीदेवी के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म मॉम  का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

फिल्म ‘इंगलिश विंगलिश’ में श्रीदेवी की भूमिका को काफी सराहा गया था.

खास बातें

  • 3 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म का अपना पहला लुक ट्वीटर पर साझा किया.
  • पोस्टर में फिल्म का नाम अंग्रेजी में लिखा है.
  • पांच साल बाद किसी फिल्म में काम कर रही हैं श्रीदेवी.
मुंबई:

नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए अच्छी खबर है. ‘इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में एक घरेलू महिला की भूमिका निभा कर दर्शकों का दिल जीत लेने वाली श्रीदेवी पांच साल के अंतराल के बाद एक बार फिर ‘मॉम’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. रवि उदयवार के निर्देशन में और बोनी कपूर के निर्माण में बनने वाली फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं. 53 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म का अपना पहला लुक ट्वीटर पर साझा किया.

तस्वीर के साथ श्रीदेवी ने लिखा है, 'जब एक महिला को चुनौती मिलती है.. मैं यहां मॉम का पहला लुक जारी कर रही हूं. मॉम का पहला लुक.' इस तस्वीर में श्रीदेवी के पाश्र्व में उनका काला परिधान नजर आ रहा है.


फिल्म का नाम अंग्रेजी में लिखे जाने के अलावा पोस्टर पर कई भाषाओं और तरीकों से मॉम लिखा गया है.

फिल्म की कहानी और पटकथा का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

‘मॉम’ फिल्म में अक्षय खन्ना, अभिमन्यु सिंह और पितोबश त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं. नवाजुद्दीन सिद्दकी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे.

'इंग्लिश विंग्लिश' श्रीदेवी की कमबैक फिल्म थी. तकरीबन दो दशक बाद इस फिल्म के जरिए उन्होंने फिल्मी परदे पर वापसी की थी जो काफी धमाकेदार रही और कई अवॉर्ड भी जीते. हालांकि इसके तीन साल बाद वो एक और तमिल फिल्म 'पुली' में नजर आईं जो कुछ खास नहीं चली. लेकिन अब फिल्म 'मॉम' से कुछ उसी तरह की उम्मीदें लगाई जा रही हैं जैसी 'इंग्लिश विंग्लिश' से लगाई गईं थीं. उम्मीद है कि श्रीदेवी एक बार फिर स्क्रीन पर वैसा ही जादू बिखेरेंगी जैसा 90 के दशक में बिखेरतीं थीं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com