NDTV Khabar

फ़िल्म 'अगली' के प्रीमियर पर आए सितारे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ़िल्म 'अगली' के प्रीमियर पर आए सितारे
मुंबई: मुम्बई के एक मल्टीप्लेक्स में अनुराग कश्यप की फ़िल्म "अगली" का प्रीमियर धूमधाम से हुआ। इस प्रीमियर में अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री अलिया भट्ट, निर्माता निर्देशक विशाल भारद्वाज, सुधीर मिश्रा और विक्रमादित्य मोटवाने ने शिरकत की और फ़िल्म देखी।

इस मौके पर शाहिद कपूर ने कहा कि "अनुराग कश्यप उनके अच्छे दोस्त हैं जिन्हें समर्थन देने वो यहां आए हैं। शाहिद ने ये भी कहा कि अनुराग अच्छी फिल्में बनाते हैं, सामाजिक विषयों को अपनी फिल्मों का हिस्सा बनाते हैं और वह अनुराग की प्रशंसा करते हैं।"

इस फ़िल्म के प्रीमियर पर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फ़िल्म की पूरी टीम भी उपस्थित थी और सबका यही कहना था कि फ़िल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

साल 2013 में फ़िल्म 'अगली' को कांस फ़िल्म महोत्सव और साल 2014 में न्यूयॉर्क इंडियन फ़िल्म महोत्सव में शाबाशी मिल चुकी है। अब निर्देशक अनुराग कश्यप को इंतज़ार है भारतीय दर्शकों की प्रतिक्रिया का। अनुराग ने कहा कि "मैं बहुत खुश हूं। मेरी फ़िल्म भारत में रिलीज़ हो रही है। दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना चाहता हूं क्योंकि ये एक इमोशनल और डार्क फ़िल्म है।"

फ़िल्म 'अगली' इसी शुक्रवार को देश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। फ़िल्म में राहुल भट्ट, तेजस्विनी कोल्हापुरी और सुरवीन चावल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement