NDTV Khabar

घर में अब भी छोटी बच्ची समझी जाती हूं : सोनाक्षी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर में अब भी छोटी बच्ची समझी जाती हूं : सोनाक्षी

सोनाक्षी ने 'दबंग', 'राउडी राठौर' और 'लुटेरा' जैसी हिट फिल्में दी हैं

खास बातें

  1. अभिनेत्री होने के नाते सोनाक्षी सिन्हा को किसी भी समय यात्रा करनी पड़ती है और शूटिंग के लिए जाना पड़ता है, लेकिन सोनाक्षी कहती हैं कि बेतरतीब काम के समय के बावजूद उन्हें समय पर घर पहुंचने का ध्यान रखना पड़ता है।
मुंबई:

अभिनेत्री होने के नाते सोनाक्षी सिन्हा को किसी भी समय यात्रा करनी पड़ती है और शूटिंग के लिए जाना पड़ता है, लेकिन सोनाक्षी कहती हैं कि बेतरतीब काम के समय के बावजूद उन्हें समय पर घर पहुंचने का ध्यान रखना पड़ता है और उन्हें रात 1:30 बजे तक किसी भी कीमत पर घर पहुंचना होता है।

उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता अब भी उन्हें छोटी बच्ची समझते हैं। अभिनेता एवं नेता शत्रुघ्न सिन्हा और अभिनेत्री पूनम सिन्हा की 26-वर्षीय बेटी सोनाक्षी ने बताया, मुझे हमेशा से रात को 1:30 बजे तक घर पहुंचना होता है। मैं अब भी अपने घरवालों के लिए छोटी बच्ची हूं।

उन्होंने कहा, मैंने हमेशा एक सुरक्षात्मक जिंदगी जी है, लेकिन मेरे परिवार ने मुझे काफी आजादी भी दी है और हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया है। 'दबंग', 'राउडी राठौर', 'लुटेरा' जैसी सफलतम फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाक्षी भले ही स्टार हैं, लेकिन घर पर समय से न उठने पर अब भी अपनी मां की डांट सुनती हैं।

टिप्पणियां

सोनाक्षी ने कहा, उनके व्यवहार में आज भी कोई बदलाव नहीं आया है। यदि मैंने उठने में देर की या मेरा कमरा बेतरतीब हुआ, तो मां मुझ पर चिल्लाती हैं।


अपने घर में आज भी छोटी बच्ची समझी जाने वाली सोनाक्षी हिन्दी सिनेमा जगत में 100 करोड़ कमाई वाली नायिका के रूप में जानी जाती है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शकों के साथ एक संबंध स्थापित हो जाता है। लोग मुझे पसंद करते हैं, इस बात से मैं खुश हूं। लेकिन इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, यह सिर्फ भाग्य का खेल नहीं है। मैं दर्शकों के नजरिये से फिल्में करती हूं और भगवान का शुक्र है कि अब तक मैं अच्छी फिल्मों का हिस्सा रही हूं। सिनेमा से बेहद लगाव के बावजूद सोनाक्षी कहती हैं कि शादी के बाद वह अपना पूरा समय अपने पति को देना चाहेंगी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement