NDTV Khabar

DDLJ की सफलता पर लंदन फ़िल्म स्कूल के छात्र बना रहे हैं डॉक्यूमेंट्री

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
DDLJ की सफलता पर लंदन फ़िल्म स्कूल के छात्र बना रहे हैं डॉक्यूमेंट्री
मुंबई:

शाहरुख़ और काजोल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की कामयाबी की पड़ताल के लिए लंदन फ़िल्म स्कूल से जुड़े 20 छात्र एक फ़िल्म बना रहे हैं। फ़िल्म के लिए उन्हें लाखों की ज़रूरत है जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद की अपील की है।

20 साल बाद भी लोगों के DDLJ प्रेम पर लंदन फ़िल्म स्कूल एक फ़िल्म बनाने जा रहा है। राज और सिमरन की केमिस्ट्री में आखिर ऐसा क्या था कि 20 साल बाद भी लोगों को ये जोड़ी खूब पसंद है, ये जानने के लिए इस स्कूल से जुड़े 20 छात्र सबसे पहले लंदन फिर स्विजरलैंड और उसके बाद भारत में अपनी डॉक्यूमेंट्री शूट करेंगे।

टिप्पणियां

इस फ़िल्म को पूरा करने के लिए इस टीम को करीब 32 लाख रुपये की दरकार है। सोशल मीडिया पर ये टीम आम लोगों से आर्थिक मदद मांग रही है। वहीं यशराज बैनर ने इस टीम को फ़िल्म के आर्काइव से जुड़ी हर तरह की मदद करने का आश्वासन दिया है।


फ़िल्म स्कूल के छोत्रों का दावा है कि उनकी डॉक्यूमेंट्री में ऐसे अनदेखे सीन्स और अनसुनी कहानियां होगीं जो डीडीएलजे के फ़ैन्स को हैरान कर देंगी। मुंबई के मराठा मंदिर में ये फ़िल्म 1000 हफ्तों से ऊपर चल चुकी है। इस फ़िल्म में इस बात की पड़ताल होगी कि आख़िर क्यों 20 साल बाद भी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के चाहनेवाले हज़ारों हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement