NDTV Khabar

फिल्मकार सुधीर मिश्रा ने अपनी फिल्म यूनिट को दिल्ली से हटाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

मुंबई : फिल्मकार सुधीर मिश्रा ने अपनी फिल्म यूनिट को दिल्ली से हटाया लिया है, क्योंकि दिल्ली में वह अपनी यूनिट की महिलाओं को महफूज़ नहीं समझ रहे थे।

सुधीर मिश्रा अपनी नई फिल्म 'और देवदास' के आखि‍री शेड्यूल की शूटिंग करने दिल्ली गए थे, मगर अपनी टीम की महिलाओं की असुरक्षा को देखकर मुम्बई वापस आ गए।

इस खबर की पुष्टि करते हुए सुधीर मिश्रा ने बताया है कि 'मुझे दिल्ली से प्यार है और पसंद भी है मगर उसके बाहरी इलाकों में शूटिंग करना डरावना है। हम अपनी यूनिट की महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित थे, क्योंकि अगर कोई मेरे साथ गया है तो उसकी जिम्मेदारी मेरी है।' ऐसे में हमारे लाइन प्रोड्यूसर ने सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया, इसलिए हमने मुम्बई वापस आकर शूट करने का निर्णय ले लिया।

फिल्म 'और देवदास' की ज्यादातर शूटिंग उत्तर प्रदेश के इलाकों में हुई है। फिल्म में अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अक्सर दिल्ली में बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी फिल्मो की शूटिंग होती रहती है। आम तौर पर फिल्म की यूनिट के साथ कोई बुरी घटना भी सुनाई नहीं देती मगर पिछले 3-4 सालों में जिस तरह दिल्ली में गैंग रेप की वारदातें बढ़ी हैं कई बार फिल्मकारों की चिंता और डर भी बढ़ जाता है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement