NDTV Khabar

इस बॉलीवुड कलाकार को टीवी से वो मिला, जो उनके पास नहीं था!

टेलीविजन पर मिस्टर अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ चेहरा बदल गया और इसके बाद 'दस का दम' से लोग सलमान खान को जान पाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड कलाकार को टीवी से वो मिला, जो उनके पास नहीं था!
अक्सर देखा गया है कि टीवी के कई चेहरे जब एक बार बड़े पर्दे पर आ जाते हैं, तो वे लौट कर टीवी पर नहीं आते. लेकिन आजकल टीवी पर बड़े सितारे भी खूब दिखते हैं. इन्हीं में से एक हैं सुनील शेट्टी. 'मोहरा', 'हू तू तू', 'हेरा फेरी' और 'धड़कन' जैसी यादगार फिल्मों से हिंदी फिल्म-जगत में अपने अभिनय से धमाल मचा चुके अभिनेता सुनील शेट्टी ने लंबे समय बाद टेलीविजन पर कदम रखा है, वहीं उनका मानना है कि छोटे पर्दे ने उन्हें नए चाहने वाले दिए हैं. 

सुनील टेलीविजन पर रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज असली चैंपियन..है दम' की मेजबानी करते दिखाई देंगे. इससे पहले वह साल  2014 की फिल्म 'देसी कट्टे' में नजर आ चुके हैं. यह पूछने पर कि उन्होंने छोटे पर्दे के जरिए मनोरंजन की दुनिया में लौटने का फैसला क्यों लिया? इस पर सुनील ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, "क्योंकि छोटा पर्दा मुझे हर घर तक पहुंचाता है, इसने मुझे नए दर्शक दिए हैं. टेलीविजन पर मिस्टर अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ चेहरा बदल गया और इसके बाद 'दस का दम' से लोग सलमान खान को जान पाए."

सुनील ने सेलिब्रिटी क्रॉसफेट विशेषज्ञ शिवोहम के सहयोग से 'एसएमएएसएएच शिविट' नाम का एक जिम लांच किया. उन्होंने कहा कि छोटा पर्दा एक अभिनेता के वास्तविक व्यक्तित्व को सामने लाता है. उन्होंने कहा, "टेलीविजन ऐसी चीज है जो असली व्यक्ति का असली चेहरा लोगों के सामने लाती है क्योंकि इसमें आप खुद को दिखाते हैं. आप किसी अन्य का किरदार को नहीं. मुझे लगता है कि 'इंडियाज असली चैंपियन..है दम' मेरे लिए हैं. इसने मुझे नए दर्शक दिए हैं, जो शायद पहले कभी नहीं थे."

आज के समय में मारधाड़ वाले दृश्यों और सुरक्षा उपायों के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, "यह (एक्शन) अधिक तकनीकी और सुरक्षित हो गए हैं. हम कूदते थे, हम बेवकूफ थे लेकिन अब एयरबैग है और अधिक सुरक्षा है, जो एक कलाकार के लिए महत्वपूर्ण है." 'धड़कन' अभिनेता ने कहा, "अब यह अधिक तकनीकी हो गया है. मैंने तरह-तरह के स्टंट से अपने शरीर के हर हिस्से को तोड़ दिया है."

यह पूछे जाने पर कि उन्हें उनके करियर में मौका दिया जाए तो क्या वह अपनी यात्रा में कुछ बदलना चाहेंगे? उन्होंने कहा, "नहीं, मैंने बहुत कुछ सीखा है. सबसे अच्छी बात यह है कि भगवान ने मुझे एक मौका दिया है. मुझे बहुत सारी फिल्म मिली हैं, अब मैं बुद्धिमान और सुरक्षित भूमिकाओं निभाऊंगा."

वह ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहते हैं, जो उनकी उम्र के अनुरुप हो. अपनी परियोजनाओं के बारे में सुनील ने कहा, "मेरे पास कुछ फिल्में हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडिज के साथ मेरी फिल्म 'रिलोडेड' है, जिसके लिए मैं उत्साहित हूं. यह अच्छी भूमिका है."

टिप्पणियां
इनपुट आईएएनएस से

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement