NDTV Khabar

अपनी ही बेटी आथिया शेट्टी के ऑनस्‍क्रीन पापा बनना चाहते हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने कहा, "निश्चित रूप से मैं चाहता हूं. मैं स्पष्ट कर दूं कि वह फिल्म अथिया पर केंद्रित होनी चाहिए और पापा उसके सहायक किरदार के तौर पर काम करेंगे. अन्यथा नहीं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी ही बेटी आथिया शेट्टी के ऑनस्‍क्रीन पापा बनना चाहते हैं सुनील शेट्टी
नई दिल्‍ली:

सुनील शेट्टी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहते हैं, लेकिन फिल्म उनकी बेटी पर केंद्रित होनी चाहिए. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी बेटी अथिया के साथ नजर आ सकते हैं? सुनील ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, "निश्चित रूप से मैं चाहता हूं. मैं स्पष्ट कर दूं कि वह फिल्म अथिया पर केंद्रित होनी चाहिए और पापा उसके सहायक किरदार के तौर पर काम करेंगे. अन्यथा नहीं." अथिया ने वर्ष 2015 में फिल्म 'हीरो' के साथ कॅरियर की शुरुआत की थी और वर्तमान में वह दूसरी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

टिप्पणियां

उनके पिता का मानना है कि वह समय के साथ विकसित हो रही हैं. उन्होंने कहा, "वह अधिक आश्वस्त हो गई हैं. मैं अथिया में अलग शख्स देख रहा हूं. वह बिल्कुल एकाग्र और अनुशासित हैं. वह बहुत अच्छा कर रही हैं."

 
suniel shetty athiya

सुनील ने कहा कि वह अधिक जागरूक, एकाग्र और जिम्मेदार बन गए हैं, और यही आथिया के साथ भी हुआ है. सुनील का बेटे अहान भी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के साथ बॉलीवुड में कमद रखने जा रहे हैं. इस बारे में सुनील ने कहा, "वह बहुत उत्साहित हैं, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के लिए कौन उत्सुक नहीं होगा? अहान मेहनती और अनुशासित हैं, इसलिए मुझे पता है कि वह निर्माताओं-निर्देशकों के लिए मुसीबत नहीं होंगे."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारती सिंह ने इस शख्स से कहा 'I Love You' तो जवाब मिला- औकात देखकर बात किया कर...देखें Video

Advertisement