NDTV Khabar

सुनील शेट्टी के पिता विरप्‍पा शेट्टी का 93 साल की उम्र में हुआ निधन

14 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील शेट्टी के पिता विरप्‍पा शेट्टी का 93 साल की उम्र में हुआ निधन

खास बातें

  1. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती थे विरप्‍पा शेट्टी
  2. सुनील शेट्टी के पिता विरप्‍पा शेट्टी का 93 वर्ष की आयु में निधन
  3. पिता की बीमारी को देख सुनील शेट्टी ने घर में ही बना रखा था आईसीयू
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का मंगलवार रात को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने रात के डेढ़ बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली. वह पिछले कुछ समस से इसी अस्‍पताल में भर्ती थे.  उनकी उम्र 93 साल थी और उनकी हालत काफी समय से ठीक नहीं थी. सूत्रों का कहना है कि कल 2 मार्च को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. जानकारी के अनुसार उन्‍हें साल 2013 में लकवे का अटैक आया था जिसके बाद सुनी शेट्टी ने अपने मुंबई स्थित घर में ही एक आईसीयू बना लिया था. बता दें अपने पिता की बीमारी के चलते ही सुनी शेट्टी ने पिछले कुछ समय से फिल्‍मों से दूरी बना ली थी.

सुनील शेट्टी हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को दिए एक इंटरव्‍यू में यह कह चुके हैं कि उनके पिता उनके असली हीरो हैं. सुनील ने अपने इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ' मेरे पिता विरप्‍प शेट्टी एक रेस्‍तरां में प्‍लेटें धोने का काम करते थे. मेरे पिता मेरे असली हीरो हैं. उन्‍होंने सिर्फ 9 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. वह बताते हैं कि मेरे पिता कई बार सरसों की बोरियों पर सोया करते थे.

जब सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही थीं, तब सुनील शेट्टी ने अपने पिता को प्राथमिकता दी. सुनील ने 2014 में एक इंटरव्‍यू में कहा था, ' मैं तीन महीनों तक ठीक तरह से सो नहीं पाया था. यह मेरे लिए मिश्रित भावना थी. एक तरफ मेरी बेटी अपने करियर के लिए तैयार हो रही थी वहीं दूसरी तरफ मेरे पिता की तबीयत ठीक नहीं थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement