NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर उर्फ रिंकू भाभी ने गाने में बताया, 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते...' देखें वीडियो

3.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर उर्फ रिंकू भाभी ने गाने में बताया, 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते...' देखें वीडियो

खास बातें

  1. रिंकू भाभी के किरदार में सुनील ग्रोवर ने बनाया एक वीडियो
  2. 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते' टाइटल से आया वीडियो
  3. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सुनील करते हैं रिंकू भाभी का किरदार
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में रिंकू भाभी के किरदार को घर-घर में प्रचलित करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब अपने इसी किरदार में एक गाना लेकर आए हैं. यूं तो इस शो में सुनील ग्रोवर कई तरह के किरदार करते नजर आते हैं, लेकिन उनका 'रिंकू भाभी' और 'डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी' का किरदार काफी चर्चित हो गया है. इस नए वीडियो में आप रिंकू भाभी को अपने उसी अंदाज में मुंह बनाए देखेंगे. साथ ही इस वीडियो का नाम ही उन्‍होंने अपने प्रसिद्ध डायलॉग ' मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते' को गाते हुए नजर आ रहे हैं.

रिंकू भाभी बने सुनील ग्रोवर के गाने का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. महिला दिवस के मौके पर अपलोड किए गए इस वीडियो में रिंकू भाभी के किरदार में सुनील शादी के बाद महिलाओं की बुनियादी दिक्कतों को बहुत ही कॉमिक अंदाज में उठाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रिंकू भाभी बने सुनील कई बार 'जिंदगी बरबाद हो गया' जैसी अपनी कई चर्चित लाइनें बोलते हैं.

ऐलीफेंट कंपनी के बैनर तले बनाए गए इस गाने को मेहुल गदानी ने कोरियोग्राफ और एडिट किया है जबकि गाने का म्यूजिक गुरु धओना ने दिया है. इस वीडियो का निर्देशन समीप कंग ने किया है.

यहां देखें सुनील ग्रोवर का यह वीडियो-

टिप्पणियां


सुनील हरियाणा राज्य के सिरसा से हैं और उन्होंने चंडीगढ़ से थिएटर में मास्टर डिग्री ली है. जिस सुनील को आज टीवी पर देखते हैं उन्हें असल में उस दौर के मशहूर कॉमेडियन जसपाल भट्टी (फ्लॉप शो के स्टार) ने कॉलेज में एक एक्ट करते हुए देख लिया था. सुनील ग्रोवर 'गजनी, ' द लिजेंड ऑफ भगत सिंह' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्‍हें पहचान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से मिली है. कपिल के पिछले शो में सुनील ने 'गुत्‍थी' का किरदार किया था जो लोगों की जुबान पर चढ़ गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement