NDTV Khabar

Confirmed! द कपिल शर्मा शो में वापस नहीं आएंगे सुनील ग्रोवर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Confirmed! <i>द कपिल शर्मा शो</i> में वापस नहीं आएंगे सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के शो में रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी का रोल निभाते हैं सुनील ग्रोवर.

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो में लौटने की खबरों को खारिज किया
  2. मैं इन दिनों केवल लाइव शोज पर फोकस कर रहा हूं- सुनील ग्रोवर
  3. द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता लगातार घट रही है
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया से भारत आने के दौरान फ्लाइट में कपिल शर्मा की बदसलूकी के बाद सुनील ग्रोवर के साथ-साथ चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है. इसका सीधा असर शो की टीआरपी और व्यूवरशिप पर देखने को मिल रहा है. खबरें आ रही थीं कि सुनील ग्रोवर चैनल के कॉन्ट्रैक्ट पर हैं और इसलिए कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं, मंगलवार को सुनील के ट्वीट के बाद भी ऐसे ही कयास लगाए जाने लगे थे. लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वह शो में वापस नहीं लौट रहे हैं. मिड डे की खबर के अनुसार सुनील ग्रोवर ने इस तरह की खबरों को झूठ करार दिया है.

मिड डे से बातचीत में सुनील ने कहा, "फिलहाल मैं लाइव शोज पर फोकस कर रहा हूं और कुछ नहीं. मेरी किसी और चैनल से बात नहीं चल रही है." शो के एक यूनिट मेंबर ने भी मिड डे को जानकारी दी कि कपिल इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए सुनील के शो की शूटिंग में आने का सवाल ही नहीं उठता है.
 
kapil sharma sunil grover
द कपिल शर्मा शो में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते हैं सुनील.

कपिल-सुनील विवाद में अब तक क्या हुआः

टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलिया में लाइव प्रोग्राम के बाद कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ 16 मार्च को एयर इंडिया की फ्लाइट से भारत लौट रहे थे. फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर हाथ उठाया और उन्हें और टीम के बाकी सदस्यों को काफी बुरा-भला कहा था. इस घटना के बाद कपिल और सुनील ने एक दूसरे को ट्विटर पर अनफॉलो कर लिया था. कपिल ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सुनील से हुए विवाद को अपना घरेलू मामला बताया था. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर सुनील से माफी भी मांगी थी जिसके जवाब में सुनील ने कपिल को लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी.

इसके बाद सुनील, अली, चंदन और सुगंधा ने कपिल के शो का बायकॉट कर दिया. बचाव के लिए कपिल ने अपने पुराने दोस्तों राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी की मदद ली, हालांकि वह एपिसोड पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. इस दौरान टीम के कीकू शारदा और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के साथ बने रहे. सिद्धू और राजू श्रीवास्तव ने कपिल और सुनील के बीच सुलह कराने की बात कही थी, हालांकि इसका कोई असर नहीं दिखा. शो के पिछले दो एपिसोड दर्शकों को पसंद नहीं आए और इस लड़ाई का असर शो की टीआरपी पर पड़ रहा है. खबरों की मानें तो शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो रहा है और इसके रिन्यूअल के लिए सोनी चैनल द्वारा कपिल को 107 करोड़ रुपये का पेमेंट किया जाना था, हालांकि शो की घटती लोकप्रियता की वजह से अब चैनल इसके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने को लेकर दोबारा विचार कर रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement