NDTV Khabar

डॉ. गुलाटी ने बदला ठिकाना, कपिल शर्मा को छोड़ अब कृष्‍णा अभिषेक के शो में खोलेंगे अस्‍पताल

इस शो का अभी तक टाइटल 'कॉमेडी कंपनी' अस्‍थायी रूप से रखा गया है जो एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है जो थिएटर करते हैं. इस शो में कृष्‍णा सेलेब्रिटीज के इंटरव्‍यू करते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डॉ. गुलाटी ने बदला ठिकाना, कपिल शर्मा को छोड़ अब कृष्‍णा अभिषेक के शो में खोलेंगे अस्‍पताल

खास बातें

  1. 'कॉमेडी कंपनी' टाइटल के शो में नजर आ सकते हैं कृष्‍णा संग कपिल की टीम
  2. शो में कृष्‍णा सेलेब्रिटीज के इंटरव्‍यू करते नजर आएंगे
  3. फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद अलग हुए थे कपिल और उनकी टीम
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
दो महीने पहले फ्लाइट में शराब के नशे में अपने ही टीममेट्स के साथ झगड़े का खामियाजा कपिल शर्मा को अभी तक भुगतना पड़ रहा है. खबरें हैं कि टेलीविजन में कॉमेडी के बादशाह बन बैठे कपिल शर्मा के शो में नजर आए सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन्‍स ने अब कपिल के ही प्रतिद्वंदी कृष्‍णा अभिषेक से हाथ मिला लिया है. याद दिला दें कि मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर से झगड़ा हो गया. यह झगड़ा इतना बड़ा था कि इस झगड़े के बाद इनमें से किसी ने भी कपिल के शो की तरफ वापसी का रुख नहीं किया था. मीडिया में आई खबरों के अनुसार कपिल के शो की एक्स क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन, उनकी बहन और अली असगर ने कृष्णा अभिषेक से हाथ मिलाया है. यह लोग जल्‍द ही साथ एक शो में नजर आएंगे.

लंबे समय से अटकले लगाई जा रही थीं कि हो सकता है चैनल के दखल के बाद सुनील ग्रोवर और बाकी लोग कपिल के शो में वापिस आ आएं, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि यह टीम जल्‍द ही कपिल के साथ नहीं बल्कि कपिल के सामने अपने दूसरे शो में नजर आएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो का अभी तक टाइटल 'कॉमेडी कंपनी' अस्‍थायी रूप से रखा गया है जो एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है जो थिएटर करते हैं. इस शो में कृष्‍णा सेलेब्रिटीज के इंटरव्‍यू करते नजर आएंगे.
 
kapil sharma sunil grover

कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक, दोनों ही सोनी चैनल के शो 'कॉमेडी सर्कस' में सालों तक साथ नजर आते रहे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि यह दो कॉमेडी में एक-दूसरे के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी बन गए. कलर्स चैनल पर आने वाले कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को भी कृष्‍णा अभिषेक, भारती और सुदेश लहरी की टीम ने रिप्‍लेस किया था. लेकिन यह शो ज्‍यादा नहीं चल सका और बंद हो गया. इसके शो के कुछ महीनों बाद कपिल शर्मा सोनी पर अपना नया शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' लेकर आए जो कुछ ही महीनों में टीआरपी में फिर से ऊपर चढ़ गया.
 
kapil sharma sunil grover

कपिल शर्मा के शो से अलग हो चुके अली असगर ने हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि रचनात्मक मतभदों की वजह से उन्होंने कपिल शर्मा के शो से किनारा कर लिया. अली के मुताबिक, उनका किरदार स्थिर हो रहा था, इसलिए उन्होंने इस कॉमेडी श्रृंखला को छोड़ दिया. 50 वर्षीय अभिनेता 'द कपिल शर्मा शो' में पुष्पा नानी का किरदार निभाते थे. कथित तौर पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद अली असगर ने भी इस शो को बीच में छोड़ दिया था. लेकिन अली ने इन खबरों को सिरे से नकारा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement