NDTV Khabar

डॉ मशहूर गुलाटी के लिए कपिल शर्मा का साथ छोड़ गए दादी, चायवाला और टीचर!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डॉ मशहूर गुलाटी के लिए कपिल शर्मा का साथ छोड़ गए दादी, चायवाला और टीचर!

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर.

खास बातें

  1. अब सुनील ग्रोवर अपना लाइव शो कर रहे हैं
  2. ग्रोवर बोले, क्या मैं शो का हिस्सा नहीं था. वो मेरा भी तो शो था.
  3. द कॉमेडी फैमिली का पोस्टर हुआ जारी
नई दिल्ली: अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और रोशनी चोपड़ा जल्द ही सुनील ग्रोवर के साथ द कॉमेडी फैमिली शो में दिख सकते हैं. यह सुनील ग्रोवर का शो है. उल्लेखनीय है कि जब से कपिल शर्मा के साथ एक फ्लाइट में सुनील ग्रोवर की कुछ लड़ाई हो गई थी तब से सुनील ग्रोवर ने अपने शो के जरिए अपने को व्यस्त रखना शुरू कर दिया है. तब से वह कई लाइव शो कर चुके हैं और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार और रिंकू भाभी के किरदार से लोगों का मनोरंजन करते चले आ रहे हैं. यह अलग बात है कि दि कपिल शर्मा शो में इनकी कमी हमेशा से खलती रही है.

अब सुनील ग्रोवर अपना लाइव शो कर रहे हैं और इस शो का एक नया पोस्टर जारी हो चुका है. यह शो 27 मई को अहमदाबाद में आयोजित होगा. इस शो के पोस्टर से यह बात साफ है कि इस शो में अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा के साथ साथ रोशनी चोपड़ा भी दिखा देने वाले हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवल के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था. लेकिन अब एक बार फिर ये सभी एक शो में दिखाई देंगे.

इस पोस्टर से यह साफ है कि सुनील ग्रोवल ने शो में मुख्य किरदार की भूमिका ले रखी है. द कॉमेडी फैमिली शो के पोस्टर में सुनील ग्रोवर बिल्कुल वैसे दिखाई दे रहे हैं जैसे दि कपिल शर्मा शो के पोस्टरों में कपिल शर्मा दिखाई दिया करते थे. 

इस पोस्टर में सुनील ग्रोवल डॉ मशहूर गिलाटी और रिंकू भाभी के चेहरे के  साथ दिखाई दे रहे हैं. साथ ही अली असगर भी दिखाई दे रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि द कपिल शर्मा शो की टीआरपी नीचे क्यों आ गई है तब उन्होंने कहा, रेटिंग पर किसी का कंट्रोल नहीं होता. जब मैं भी स्टार प्लस के पहले शो करता था तब भी रेटिंग उम्मीद के अनुसार नहीं थी.

एक अन्य सवाल कि द कपिल शर्मा शो के 100 वें एपिसोड में आपका नाम तक नहीं लिया गया, सुनील ग्रोवल ने कहा कि मैं वह शो नहीं देखा, लेकिन इससे क्या फर्क पड़ जाता है कि मेरा नाम नहीं लिया गया. मेरा नाम नहीं लिया गया तब भी इससे क्या फर्क पड़ता है. क्या मैं शो का हिस्सा नहीं था. वो मेरा भी तो शो था.

टिप्पणियां
बता दें कि बरोडा में एक शो के बाद सुनील ग्रोवर ने इशारा किया था  कि वह एक शो के साथ जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे. उन्होंने तब ही यह साफ कर दिया था कि उनके पास कुछ ऑफर हैं, लेकिन वह अभी नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा था कि सोनी के साथ मेरा करार है और जब तक यह समय पूरा नहीं हो जाता तब तक मैं कुछ नहीं कहूंगा. सिर्फ विचार करना ही सही है. इसके बाद ही कुछ कहूंगा और ऑफर के बारे में बात करूंगा. 

वहीं, कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके अली असगर, सुगंधा मिश्रा, चंदन प्रभाकर अब भी सोनी के करार से बंधे हैं. यह बता दें कि सोनी के दूसरे शो में ये लोग आ रहे हैं. इंडियन आयडल में सुगंधा मिश्रा आई हैं. और सबसे बड़ा कलाकार में अली असगर और चंदन प्रभाकर दिखाई दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि सोनी ने ही सुनील ग्रोवर से एक और शो के लिए संपर्क किया है. उम्मीद है कि यह शो जून से टीवी पर आएगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement