NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर, सनी लियोनी और आईपीएलः जानिए क्या-क्या हुआ उनकी लाइव कमेंटरी में

57 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर, सनी लियोनी और आईपीएलः जानिए क्या-क्या हुआ उनकी लाइव कमेंटरी में

सुनील ग्रोवर और सनी लियोनी ने आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी की.

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर और सनी लियोनी ने आईपीएल मैच की कमेंटरी की
  2. सुनील ग्रोवर ने सनी लियोनी को गिद्धा भी सिखाया
  3. 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद अपना अलग काम कर रहे हैं सुनील
नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' से अलग होने को बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने अलग काम में व्यस्त हैं. पिछली शाम सुनील ने अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ यूसी न्यूज के लिए एक आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी की थी. कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स XI पंजाब के बीच हुए इस मैच की लाइव कमेंटरी का प्रसारण यूसी न्यूज ऐप पर किया गया. इस बारे में सुनील ने पहले ही एक ऐप के जरिए जानकारी दे दी थी. इस लाइव कमेंटरी की शुरुआत एक टॉस के साथ हुई, हालांकि यह टॉस क्रिकेट के मैदान पर होने वाले आम टॉस से काफी अलग था. टॉस के लिए सुनील ने अपने सिर पर एक कॉइन रखा और कहा, "मेरे सिर पर एक टेल है और यह काफी ऑइली है."

इसके बाद दोनों के बीच काफी मजेदार बातचीत हुई. इस सनी लियोनी ने कहा कि वह शाहरुख खान की केकेआर का समर्थन कर रही हैं और प्रीती जिंटा की किंग्स XI पंजाब का भी. हालांकि अपने कॉमिक अंदाज के लिए चर्चित सुनील ने कहा कि वह डिंपल का सपोर्ट कर रहे हैं. बताते चलें कि शाहरुख और प्रीति दोनों के ही गालों पर डिंपल पड़ते हैं.

यदि आपने सुनील और सनी की कमेंटरी नहीं देखी, तो यहां देखेंः
 
दोनों ने कमेंटरी के दौरान क्रिकेट भी खेलीः
 
और चूंकि बैसाखी थी तो सुनील ने सनी को गिद्धा के थोड़े स्टेप्स भी सिखाएः
 
सुनील ग्रोवर को डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदारों के लिए खासतौर पर जाना जाता है. पिछले महीने फ्लाइट में कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया है. कथित तौर पर कपिल ने सुनील पर जूता फेंका था. बाद में कपिल ने सुनील से इसके लिए माफी भी मांगी थी. खबरें हैं कि सोनी चैनल सुनील ग्रोवर के साथ एक नए कॉमेडी शो की तैयारी कर रहा है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement