Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अब सनी लियोनी के साथ नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब सनी लियोनी के साथ नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

सुनील ग्रोवर आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करने वाले हैं.

खास बातें

  1. सुनील ने कहा, 'मैं 13 अप्रैल को आईपीएल मैच की कमेंटरी करूंगा'
  2. उनके साथ अभिनेत्री सनी लियोनी भी कमेंटरी करती नजर आएंगी
  3. 13 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स IX पंजाब के बीच होगा मैच
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर यूसी न्यूज के लिए आईपीएल मैच की कमेंटरी करने वाले हैं. वह 13 अप्रैल को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स एलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच की कमेंटरी करेंगे. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, "मैं सुनील ग्रोवर और मैं 13 अप्रैल को आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करूंगा." इस सेशन में अभिनेत्री सनी लियोनी भी सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगी. इस वीडियो में सुनील ने अभिनेत्री का नाम नहीं लिया पर इस बात की पुष्टि जरूर की कि वह 'लैला' और 'बेबी डॉल' के साथ नजर आएंगे. बताते चलें कि ये दोनों सनी लियोनी के आइटम नंबर्स हैं.

वीडियो के साथ सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, "वह सबकी फेवरेट हैं, प्रशंसक उन्हें बेबी डॉल कहते हैं. गेस कीजिए कौन मेरे साथ नजर आएगा."
 


पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न ने वापस लौटते वक्त कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी और उन पर हाथ भी उठाया था. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया है. पिछले सप्ताह खबरें आ रही थीं कि सुनील ग्रोवर सैलरी बढ़ाकर कपिल शर्मा के शो में लौट रहे हैं, इस तरह की खबरों पर लगाम लगाते हुए सुनील ने ट्वीट किया, "मैं पूरे सम्मान के साथ अपना काम करना चाहता हूं. मेरे लिए कुछ करने या कुछ नहीं करने का कारण पैसा नहीं हो सकता है."
 
इस बीच सुनील ग्रोवर ने नई दिल्ली में एक लाइव शो और 'इंडियन आइडल' के फिनाले में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में परफॉर्म किया था. दोनों ही शो दर्शकों को काफी पसंद आए थे. दोनों कलाकारों की लड़ाई की खबरें आने के तुरंत बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक पर इस लड़ाई को अपना घरेलू मामला बताया था और उन्होंने ट्विटर पर सुनील से माफी भी मांगी थी. हालांकि सुनील ने उनकी माफी के जवाब में उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी. सुनील यह भी लिखा, 'मुझे यह अहसास कराने के लिए शुक्रिया कि शो आपका है और आप कभी भी किसी को भी बाहर निकाल सकते हैं.'

टिप्पणियां

इस बीच राजू श्रीवास्तव नए सदस्य के रूप में कपिल शर्मा के शो में शामिल हुए हैं, उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर की जगह नहीं ली है. स्पेशल एपिसोड में आने वाले सुनील पाल ने भी सुनील ग्रोवर से कपिल को माफ करने की गुजारिश की थी.

सोनी चैनल के साथ 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्ट्रैक्ट इस सप्ताह समाप्त होने वाला था, हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि इसे एक महीने के लिए एक्सटेंड किया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... युजवेंद्र चहल के पास आकर लड़की ने किया ऐसा डांस, देखते ही भागा क्रिकेटर, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement