सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर उड़ाई कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त की खिल्ली, 'चंदू चायवाले' ने दिया जवाब

ट्विटर पर सुनील ग्रोवर ने उड़ाया चंदन प्रभाकर की तस्वीर का मजाक, हंसते रहे चंदन प्रभाकर.

सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर उड़ाई कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त की खिल्ली, 'चंदू चायवाले' ने दिया जवाब

सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर.

खास बातें

  • ट्विंटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर फंसे चंदन प्रभाकर, सुनील ने उड़ाई खिल्ली
  • सुनील के कमेंट का चंदन प्रभाकर ने दिया जवाब
  • ऑस्ट्रेलिया में हुए विवाद के बाद कपिल के शो से अलग हुए थे सुनील-चंदन
मुंबई:

'द कपिल शर्मा शो' से भले ही सुनील ग्रोवर अलग हो गए हों, लेकिन वे कपिल शर्मा की टीम के मेंबर्स के संपर्क में रहते हैं. पुराने साथियों के साथ सुनील के संबंध आज भी काफी अच्छे हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये एक-दूसरे की खिल्ली उड़ाने से पीछे नहीं हटते. अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी की टांग खीचकर चर्चा में आ ही जाते हैं.
 
ये भी पढ़ें: खबरें तो बनती हैं जब एक-साथ दिखते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी का किरदार निभा चुके सुनील ग्रोवर हाल ही में कपिल के सबसे करीबी दोस्त और 'चंदू चायवाला' के नाम से मशहूर चंदन प्रभाकर की खिल्ली ट्विटर पर उड़ाते दिखाई दिए. 

दरअसल, चंदन ने शुक्रवार को ट्विवर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है. चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए सुनील बोले, "इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?" चंदन ने हंसकर इसका जवाब देते हुए लिखा, "हा हा हा... पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है."

ये भी पढ़ें: वेकेशन पर लवी-डवी मोमेंट्स शेयर करते दिखे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, वायरल हुई फोटो

बताते चलें कि, कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के बाद से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की डिमांड काफी बढ़ गई है. कपिल के शो पर वापसी ना करने के फैसले के बाद पिछले दिनों खबरें आईं थी कि वे जल्द ही अपना नया शो लाएंगे. चर्चा तो यह भी है कि सुनील अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को होस्ट कर सकते हैं. 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर फिलहाल सोलो परफॉर्म, लाइव शोज के साथ टीवी के अलग-अलग कार्यक्रम में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी फीस काफी बढ़ा ली है. कुछ दिनों पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस 100 प्रतिशत बढ़ी दी है. पहले कॉमेडियन एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. लेकिन अब सिंगल अपीरयेंस के लिए वे 13-14 लाख ले रहे हैं.

 VIDEO: अर्जुन रामपाल से खास मुलाकात....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com