NDTV Khabar

'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड पूरे होने पर बोले सुनील ग्रोवर, "मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड पूरे होने पर बोले सुनील ग्रोवर,

सुनील ग्रोवर ने पिछले महीने छोड़ा था कपिल शर्मा का शो.

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर ने कहा, "इस मंच के लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा"
  2. कपिल शर्मा के शो ने रविवार को 100 एपिसोड पूरे किए
  3. कपिल शर्मा ने कथित तौर पर सुनील ग्रोवर पर फ्लाइट में हमला किया था
नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भले ही कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं पर उन्होंने यह साफ किया है कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे. शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए हैं, इस मौके पर शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने शो में अपने काम के दौरान काफी एन्जॉय किया. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, "मैंने जितने 92 एपिसोड्स किये उनमें बहुत मजा आया. इस मंच के लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा क्योंकि इसने मुझे बहुत सारा प्यार दिया और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह मौका मिला." पिछले महीने फ्लाइट में कपिल शर्मा द्वारा बदसलूकी के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था.

शो के 100वें एपिसोड से पहले सोनी चैनल ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह शो में आने वाले मेहमानों, शो की पूरी टीम, जो हैं और जो नहीं हैं, सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, "मैं दर्शकों, शो पर आने वाले मेहमानों का शुक्रगुजार हूं. मैं अपनी टीम का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो हैं और नहीं भी हैं."

टिप्पणियां
यहां देखें वीडियोः
 
 
 
सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद उनके को-स्टार चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर ने भी शो का बायकॉट कर दिया. कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह को अपनी टीम में शामिल किया है.

पिछले सप्ताह अभिनेता ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक हो जाने के लिए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा- 'मिल जाओ यारों' पर सुनील ग्रोवर ने ट्वीट के जवाब में साफ कर दिया कि वह शो में वापस नहीं आएंगे. हालांकि कपिल शर्मा ने ऋषि कपूर के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया. सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता में काफी गिरावट आई है. खबरें हैं कि सुनील अली असगर के साथ नया कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement