NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर नहीं, दिखेंगे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर नहीं, दिखेंगे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी

खास बातें

  1. झगड़े के बाद शूटिंग में नहीं पहुंचे सुनील, अली, चंदन और सुगंधा
  2. कपिल के साथ सिर्फ नजर आ रहे हैं किकू शारदा
  3. अभी भी है सुनील ग्रोवर और टीम के वापिस आने की उम्‍मीद
नई दिल्‍ली: लगता है कि सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा द्वारा सब के सामने मांगी गई माफी का सुनील ग्रोवर पर कोई फर्क नहीं हुआ है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने अब कुछ इस कदर तूल पकड़ लिया है कि इस कॉमेडी शो से सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरी टीम यानी अली असगर, कपिल के पुराने दोस्‍त चंदन प्रभाकर और कपिल को अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी शूटिंग के लिए नहीं पहुंची हैं. इस झगड़े के बाद सोमवार को हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग में सुनील ग्रोवर के अलावा पुरानी टीम का कोई सदस्‍य नहीं पहुंचा. शो पर पुराने चेहरों में सिर्फ कपिल शर्मा और बंपर का किरदार करने वाले किकू शारदा ही पहुंचे.

जानकारी के अनुसार इस शूटिंग में कपिल ने अपने पुराने स्‍टैंडप कॉमेडियन दोस्‍तों जैसे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया है. इस शूटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आए हैं. डीएनए की खबर के अनुसार इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ने का मन बना लिया है. वहीं एनडीटीवी को इस प्रोडक्‍शन हाउस से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है कि इस बार का कपिल का शो स्‍टैंडप कॉमिक्‍स पर था, तो इसलिए सुनील ग्रोवर और अली असगर का इसमें कोई किरदार नहीं था इसलिए वह शूटिंग का हिस्‍सा नहीं थे. कल इस शो का दूसरा हिस्‍सा शूट किया जाएगा जिसमें सुनील और अली की जरूरत होगी. अगर वह कल भी नहीं आते हैं, तब यह साफ हो जाएगा कि उन दोनों ने कपिल का बायकॉट किया है.

प्रोडक्‍शन के इस सूत्र ने एनडीटीवी को बताया कि अभी तक सुनील ग्रोवर और अली असगर ने इस विषय में कुछ साफ नहीं किया है. इसलिए हम आधिकारिक रूप से नहीं कह सकते कि इन दोनों ने शो छोड़ दिया है.
 
sunil grover kapil sharma

यह पहली बार नहीं है जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो. सुनील कपिल के कलर्स पर प्रसारित होने वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाते थे, बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने वह शो छोड़ दिया और स्टार पर अपना नया शो मैड इन इंडिया लेकर आए, हालांकि वह शो चला नहीं और सुनील ने कपिल के शो पर वापसी की. बाद में जब कलर्स चैनल से अनबन के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ तो सुनील कपिल के साथ बने रहे. कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कपिल ने अपने शो में सुनील की फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रचार करने से इनकार कर दिया है, इस पर सुनील ने कपिल का बचाव करते हुए कहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement