NDTV Khabar

फैशन ब्रांड के लिए एक साथ नजर आएंगे सनी लियोनी और रणदीप हुड्डा

रणदीप ने कहा, 'वह भारत में इस ब्रांड के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने और उन्हें अच्छा दिखने और महसूस करने के लिए भविष्य में अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैशन ब्रांड के लिए एक साथ नजर आएंगे सनी लियोनी और रणदीप हुड्डा
नई दिल्‍ली: रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री सनी लियोन को मध्य-पूर्व के एक फैशन रिटेलर स्प्लैस फैशन ने भारत में व्यापार के लिए उपयुक्त चेहरे के तौर पर अनुबंधित किया है. ब्रांड की ओर से एक बयान में कहा गया कि एक जुलाई से शुरू हो रहे इस ब्रांड के विज्ञापन में अभिनेता रणदीप दिखाई देंगे. इस बारे में न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए रणदीप ने कहा कि वह भारत में इस ब्रांड के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने और उन्हें अच्छा दिखने और महसूस करने के लिए भविष्य में अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे.' सनी लियोन और रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ की फोटो भी साझा की हैं.
 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार इस ब्रांड से जुड़ने की बात पर सनी ने कहा, 'मैं स्प्लैस जैसे एक वैश्विक ब्रांड के साथ जुड़कर और भारत में उनका प्रतिनिधित्व करके बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं. उनके फैशन और काम करने की नैतिकता दोनों ने ही मुझे प्रभावित किया है.'

दुबई में मुख्यालय स्थित स्प्लैश मध्य-पूर्व का फैशन रिटैलर और लैंडमार्क समूह का हिस्सा है और मध्य पूर्व, भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफ्रीका में एक बड़ी कंपनी है. स्प्लैश के सीईओ रजा बैग ने कहा, "रणदीप एक प्रभावी पुरुष हैं-उनका व्यक्तित्व करिश्माई और निडर है, जबकि सनी साहसी और खूबसूरत हैं और उनका एक-दूसरे के विपरीत होना भारत में इस ब्रांड को ले जाने के लिए उनका साथ इस काम में स्टार पावर लाने जैसा है."

टिप्पणियां
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रांची में आयोजित होने वाले मिस्टर एंड मिस एटीट्यूड प्रतियोगिता में भी सनी लियोनी हिस्सा लेंगी. इस प्रतियोगिता में मशहूर कोरियोग्राफर गीता मां भी पहुंच चुकी हैं. सनी यहां एक डांस को प्रेजेन्ट करेंगी. ये प्रतियोगिता मोरहाबादी के बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित की गई है. वहीं रणदीप हुड्डा की बात करें तो वह जल्‍द ही फिटनेस ब्रांड 'बॉडी बिल्डिंग इंडिया' के साथ हाथ मिलाकर जिम की कई चेन लॉन्च करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement